Breaking News :

राजनांदगांव लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडेय ने दाखिल किया नामांकन

राजनांदगांव। आज राजनांदगांव लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडेय ने दाखिल नामांकन किया। सीएम साय ने ट्वीट करते कहा, "राजनांदगांव हो चुका मोदीमय"...आज राजनांदगांव लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी श्री संतोष पांडेय ने अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन अवसर पर उनके साथ उपस्थित रहा। अलोकतांत्रिक प्रवृत्तियों को पुनः हराकर हमें विकसित और समृद्ध भारत एवं छत्तीसगढ़ का निर्माण करना है।

इससे पहले नामांकन सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा कि लोकसभा चुनाव नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए है। मोदी जी दस साल से देश के प्रधान सेवक के रूप में काम कर रहे हैं। दुनिया के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता हैं। जहां भी जाते हैं वहां मोदी-मोदी के नारे लगते हैं। देश के गांव-गरीब-किसान-मजदूर और सभी वर्गों के लिए काम कर रहे हैं।

साय ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने कांग्रेस को बड़ा जनादेश दिया था, लेकिन 5 साल में एक भी वादा पूरा नहीं किया। मैंने प्रदेशाध्यक्ष रहते चैलेंज किया था कि 36 में से एक भी वादा पूरा हुआ हो तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा। छत्तीसगढ़ भ्रष्टाचार और अपराध का गढ़ बन गया।