Breaking News :

ललित महल में जस मानक लाइव कंसर्ट में हुआ हंगामा, बुलानी पड़ी फोर्स, नाबालिगों को परोसी गई शराब

रायपुर में रविवार को पंजाबी सिंगर जस मानक का लाइव कंसर्ट हुआ। मैनू लेहंगा... जैसे अपने हिट गाने पर लाइव परफॉर्म कर रहे थे। कार्यक्रम में पहुंची यंगस्टर्स की भीड़ नशे में झूमती दिखी। आम आदमी पार्टी के यूथ विंग ने इस कार्यक्रम में नाबालिगों को शराब परोसे जाने की शिकायत पहले ही जिला प्रशासन से की थी। कार्यक्रम में क्षमता से अधिक भीड़ बुला दी गई, इस वजह से भगदड़ और महिलाओं के साथ धक्का-मुक्की के हालात बने।


रायपुर के सेरीखेड़ी स्थित ललित महल में हुए इस कंसर्ट में 3 हजार से ज्यादा लोग पहुंचे। मंदिर हसौद पुलिस के मुताबिक करीब 2 हजार लोगों के लिए कार्यक्रम में शामिल होने की अनुमति ली गई थी। थाना प्रभारी विरेंद्र चंद्रा ने बताया कि भीड़ अधिक हो जाने की वजह से एंट्री के वक्त धक्का-मुक्की और भगदड़ के हालात बने, पुलिस ने हालात काबू करने की कोशिश की। मगर भीड़ अधिक होने से और फोर्स बुलानी पड़ी।



शराब और गांजा परोसा

आम आदमी पार्टी के यूथ विंग के नेता विकास दास मानिकपुरी ने कहा हम पहले से ही कार्यक्रम का विरोध कर रहे थे।

यहां 18 साल से कम उम्र के नाबालिगों को एंट्री दी गई। उन्हें शराब परोसी गई। युवक गांजा पीकर धुएं का छल्ला उड़ा रहे थे। विकास ने कहा कि आयोजकों पर हम कार्रवाई की मांग करते हैं।


ओडिशा की कंपनी का इवेंट

आप नेता विकास ने बताया कि ये कार्यक्रम ओडिशा की इवेंट कंपनियों ने करवाया। फ्यूजन पिटारा इवेंट और गुरु इवेंट नाम की कंपनियां ओडिशा के काटाभांजी से ऑपरेट करती हैं।



कार्यक्रम में हुई अव्यवस्था की जानकारी लेने के लिए दैनिक भास्कर ने आयोजकों से संपर्क किया मगर पूर्व में जारी किए गए आयोजकों के सभी फोन नंबर बंद हैं।



कई लोगों को मिली नहीं एंट्री

ललित महल के बाहर देर रात युवाओं का जमघट लग गया। कार्यक्रम में भीड़ अधिक होने की वजह से बहुत से लोगों को एंट्री ही नहीं मिली।



कार्यक्रम स्थल के अंदर और बाहर युवकों के गुटाें में झड़प की खबर है। कुछ लोगों को चोट आने की जानकारी भी मिली।