Breaking News :

17 करोड़ की की फिरोती मांगने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार



जयपुर। राजस्थान की बड़ी खबर में आपको बता दें कि राजधानी जयपुर में पुलिस की बड़ी कार्रवाई सामने आई है। जयपुर पुलिस को फिरोती की रकम मांगन वाले बदमाशों का पकड़ने में सफलता मिली है। जयपुर की शिप्रापथ पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए व्यवसाई को जान से मारने की धमकी देने के मामले में गैंगस्टर रोहित गोदारा के साथी शार्प शूटर सहित पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस प्रकरण में अब तक 12 बदमाशों को गिरफ्तार कर चुकी है।



डीसीपी साउथ योगेश गोयल ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि शिप्रापथ थाना पुलिस ने फिरोती मांगने के आरोपी राकेश मेहता, शिवराज सिंह शेखावत, मुकेश कुमार यादव, बलदेव यादव और अमरजीत विश्नोई को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में वैशाली नगर निवासी व्यापारी नरेंद्र शर्मा ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि वह एक रोड कंस्ट्रक्शन कॉन्ट्रैक्टर हैं और इसका कार्यालय मानसरोवर में है। 11 मई को गैंगस्टर रोहित गोदारा ने बीकानेर से उन्हें वाट्सऐप पर फोन करके धमकी दी थी कि मुस्ताक खां, शंकर सिंह, संदीप सिंह और शिवराज सिंह को 17 करोड़ दे देना नहीं तो तुझे जान से मार देंगे।


गैंगस्टर की ओर से धमकी दिए जाने के बाद पीड़ित की ओर से थाने में मामला दर्ज करवाया गया। शिप्रपथ थाना पुलिस ने गैंगस्टर रोहित गोदारा के तीन गुर्गे शिव सिंह भलुरी, संदीप और नवरतन शर्मा को पूर्व में गिरफ्तार कर लिया और इसी दौरान रोहित गोदारा ने वापस फोन कर नरेंद्र को जान से मारने की धमकी देते हुए समझौता करने के लिए कहा, पुलिस ने मुस्ताक खां, शंकर सिंह राठौड़, संदीप सिंह और शिवराज सिंह राठौड़ को 22 जुलाई को गिरफ्तार किया, जो अभी पुलिस हिरासत में है। जिसके बाद ने पांच अन्य बदमाशों को गिरफ्तार किया है।