Breaking News :

करीना कपूर ने जेह, शर्मिला टैगोर के साथ अपने वेलेंटाइन डे के जश्न की झलक साझा की


मुंबई (महाराष्ट्र) (एएनआई): अभिनेता करीना कपूर खान ने मंगलवार को अपने परिवार के सदस्यों के साथ अराजकता से दूर वेलेंटाइन डे मनाया। 'लाल सिंह चड्ढा' अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर लिया और अपनी कहानियों पर एक तस्वीर साझा की जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, "वैलेंटाइन्स विद मा लव्स पर सनसेट किस।" तस्वीरों में करीना को अपने छोटे बेटे जेह उर्फ जहांगीर अली खान और अपनी सास शर्मिला टैगोर के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है।


इंस्टाग्राम पर सैफ अली खान की बहन सबा पटौदी ने भी कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मेरे जीवन के कुछ प्यारों के साथ मेरा वैलेंटाइन डे... मैं आज खूबसूरत लड़कियों और जेह के पीछे छिपी हूं.. लोल!"इस बीच, काम के मोर्चे पर, करीना 'द क्रू' नामक एक नई फिल्म में तब्बू, कृति सनोन और दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी।



फिल्म का निर्माण 'वीरे दी वेडिंग' की सुपर-हिट निर्माता जोड़ी एकता आर कपूर और रिया कपूर ने किया है। राजेश कृष्णन इस परियोजना को चलाने के लिए बोर्ड पर आए हैं। एक बयान के अनुसार, 'द क्रू' को हंसी के दंगे के रूप में पेश किया गया है, जो संघर्षरत एयरलाइन उद्योग की पृष्ठभूमि के खिलाफ है। तीन महिलाएं, जीवन में इसे बनाने के लिए काम करें और ऊधम मचाएं। हालाँकि, उनकी नियति कुछ अनुचित स्थितियों को जन्म देती है और वे झूठ के जाल में फंस जाते हैं। 'द क्रू' के अलावा, वह अगली बार निर्देशक सुजॉय घोष की थ्रिलर में दिखाई देंगी, जो 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' किताब पर आधारित है। इसमें विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी हैं। इसके अलावा, उनके पास निर्देशक हंसल मेहता की अगली अनटाइटल्ड फिल्म भी है। (एएनआई)