Breaking News :

रायपुर के व्यवसायी ने किया धोखाधड़ी, बैंक को लगाया चूना


भिलाई। रायपुर के फेब्रीकेशन व्यवसायी विजय पंड्या ने अपनी पत्नी संजना पंड्या व एक अन्य आरोपित संगीता केडिया के साथ मिलकर बैंक आफ बड़ोदा भिलाई-3 शाखा को 55 लाख रुपये का चूना लगाया था। न्यायालय की शरण में जाने के बाद बैंक के अधिकारियों ने बताया था कि इस ठगी में शामिल आरोपित विजय पंड्या बंसल न्यूज भोपाल के संपादक हैं। लेकिन, प्राथमिकी दर्ज होने के दूसरे दिन ही बैंक प्रबंधन ने अपनी गलती मानी और स्पष्ट किया कि ठगी का आरोपित विजय पंड्या और उसकी पत्नी संजना पंड्या अलग हैं। बंसल न्यूज के संपादक विजय कुमार पंड्या और उनकी पत्नी भावना पंड्या का इस मामले से कोई संबंध नहीं है।


बता दें कि बैंक आफ बड़ोदा भिलाई-3 शाखा के प्रबंधक चंद्र कुमार सरनेकर ने न्यायालय में विजय पंड्या, उसकी पत्नी संजना पंड्या और संगीता केडिया के खिलाफ धोखाधड़ी और कूटरचना की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज करने की अर्जी लगाई थी।


तीनों आरोपितों पर आरोप है कि इन्होंने पांच साल पहले गृह ऋण के नाम पर 55 लाख रुपये की ठगी की थी। न्यायालय ने तीनों आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया। जिसके आधार पर पुरानी भिलाई पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ धोखाधड़ी और कूटरचना की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की थी। बैंक प्रबंधन ने जो आवेदन दिया था। उसमें लिखा था कि आरोपित विजय पंड्या बंसल न्यूज भोपाल के संपादक हैं।