Breaking News :

जनता के लिए रोक दी रेल अडानी के लिए ऑल इस वैल : कोठारी

राजनांदगांव : जिला कांग्रेस कमेटी व्यापार प्रकोष्ठ के मीडिया प्रभारी सतीश कोठारी ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार केंद्र की मोदी सरकार के द्वारा ट्रेनों के लगातार परिचालन बंद करने के विरोध में प्रदेश भर में रेल रोको आंदोलन किया गया। इसी परिपेक्ष में दुर्ग कांग्रेस संगठन व विधायक केबिनेट मंत्री अरुण वोरा के नेतृत्व में सांकेतिक रेल रोको आंदोलन दुर्ग रेलवे स्टेशन में किया गया।

कोठारी ने आगे कहा त्यौहारों के बीच बार-बार रद्द की जा रही पैसेंजर ट्रेनों, बेतहाशा बढ़ते किरायों और बुजुर्गों, छात्रों आदि को मिलने वाली रियायतों को खत्म कर, भारतीय रेलवे के निजीकरण के षडयंत्र के खिलाफ छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के निर्देश पर प्रदेश भर में “रेल रोको आंदोलन” जारी है।

ट्रेनें जो लेट चल रही है और ट्रेन निरस्थ चल रही है जिसमे मोदी सरकार की मनमानी साफ नजर आ रही है कोठारी ने कहा मोदी सरकार अडानी के लिए गाड़ियां सुविधा दिला रहे है जो माल गाड़ियां है वो प्रति दिन 80/100 माल गाड़ी बढ़ती जा रही है और लाइन एकदम साफ है और जो यात्री गाड़ी को निरस्त किया जा रहा है जिससे यात्री गाड़ी लेट व रद चल रही है साफ-साफ दिख रहा है मोदी सरकार आम जनता, गरीब, मध्यम वर्ग को परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। जिसके विरोध में कांग्रेस द्वारा रेल रोको आंदोलन किया गया है।