Breaking News :

आगामी चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टा के चन्नी के सीएम के चेहरा बनाने पर नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने नराजगी जातयी है...

महीनों की उठापटक और आतंरिक कलह के बाद कांग्रेस(Congress) पार्टी ने आगामी  पंजाब चुनाव  से ठीक पहले अपने मुख्यमंत्री चेहरे का ऐलान किया है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार, 6 फरवरी को, आगामी पंजाब विधानसभा चुनावों के लिए मौजूदा मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को पार्टी के सीएम उम्मीदवार के रूप में घोषित किया है। लेकिन चन्नी को मुख्यमंत्री फेस बनाए जाने से नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू नाराज हैं. उन्होंने कहा, इतने ऊंचे पद के लिए किसी को चुनने के लिए शिक्षा को देखना बेहद जरूरी है. सिद्धू इसके लिए सही विकल्प होते. 


बयान में नवजोत कौर सिद्धू ने कहा, 'किसी को इतने ऊंचे पद पर बैठाने का कोई क्राइटेरिया नहीं है. सिर्फ आपकी शिक्षा, मेरिट आपका काम, आपकी ईमानदारी मायने रखती है.' जब पूछा गया कि क्या इसके लिए नवजोत सिंह सिद्धू ज्यादा बेहतर होते? तो नवजोत कौर ने कहा, बिल्कुल, नवजोत सिद्धू (सीएम के लिए) सही विकल्प होते, भले ही वह मेरे पति हों. क्योंकि मैं जानती हूं कि वह काबिल हैं, उनका काम करने का मॉडल बहुत अच्छा है. 6 महीने में पंजाब सब परेशानियों से बाहर आ जाता." जब उनसे पूछा गया कि क्या राहुल गांधी को गुमराह किया गया तो नवजोत कौर ने जवाब हां में दिया.



वहीं नवजोत सिद्धू ने आज अपने निर्वाचन क्षेत्र में अपना चुनाव अभियान जारी रखा और कई चुनावी रैलियों में भाग लिया. खुद को पार्टी का वफादार सिपाही बताते हुए सिद्धू ने कहा कि पार्टी जो कहेगी वह करेंगे. सिद्धू ने कहा कि उन्हें अपने निर्वाचन क्षेत्र में चन्नी के प्रचार के बारे में कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि वह चन्नी की गरीबी के बारे में उठाए जा रहे सवालों पर टिप्पणी नहीं करेंगे जबकि वह अपनी आय के बारे में कह सकते हैं कि उनकी आय काफी कम हो गई है, लेकिन उनका मन संतुष्ट है.