Breaking News :

अदिति राव हैदरी को हुआ OTT की ताकत का अंदाजा



बॉलीवुड: हाल ही में अदिति राव हैदरी एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हुईं। इस दौरान उन्होंने अपने करियर और पर्सनल लाइफ के बारे में मीडिया से बात की। उन्होंने जूम से बात करते हुए बताया कि जुबली और ताज: डिवाइडेड बाय ब्लड जैसी वेब सीरीज में काम करने के बाद अब उन्हें OTT की पकड़ का अंदाजा हुआ है। उन्होंने ये भी बताया कि कुछ समय पहले तक उनका मानना ये था कि सिर्फ बिग स्क्रीन पर आने वाली फिल्में ही अच्छा परफॉर्म कर सकती हैं। लेकिन, उन्हें इस बात की खुशी है कि वो गलत साबित हुईं।



अदिति ने OTT पर आने वाले कंटेंट की पहुंच के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा- अब काफी एक्टर्स OTT को लेकर सीरियस हैं। नए लोग भी मीडियम की परवाह किए बगैर ही OTT पर हाथ आजमाने को तैयार हैं क्योंकि अब हमें इसकी पहुंच और पकड़ का अंदाजा है। लॉकडाउन की वजह से OTT पर रिलीज हुई थी फिल्म: अदिति अदिति ने 2020 में मलयाली फिल्म सूफियम सुजातायुम के साथ OTT डेब्यू किया था। उन्होंने कहा- मैंने मलयाली फिल्म में काम किया था, जो थिएटर के लिए बनाई गई थी। लेकिन, लॉकडाउन की वजह से फिल्म को OTT पर रिलीज कर दिया गया। इस वजह से मैं काफी अपसेट थी।



लेकिन, फिल्म को इतना पसंद किया गया कि रिलीज के बाद रातों-रात इससे जुड़ा कंटेंट वायरल होने लगा। ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात थी क्योंकि मलयालम इंडस्ट्री में किसी आउटसाइडर का जगह बनाना थोड़ा मुश्किल है। OTT पर इस फिल्म को जो सक्सेस मिली, उसके बाद से मेरे मन से मीडियम का डर खत्म हो गया। काम पसंद हो और तारीफ भी मिले तो मजा दोगुना हो जाता है: अदिति ताज: डिवाइडेड बाय ब्लड और जुबली को मिल रहे प्यार पर अदिति ने कहा- ताज में काम करना बेहतरीन अनुभव था। मुझे अब भी यकीन नहीं होता कि मुझे इन दोनों शोज के लिए इतना प्यार मिला। जब आपको कोई काम करना पसंद हो, और आपको उसे लेकर तारीफ भी मिल रही हो, तब काम करने का मजा दोगुना हो जाता है। ऑडियंस ने मुझे और मेरे काम को सराहा है, मुझे इस बात की खुशी है।


तमिल एक्टर सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप पर फिर साधी चुप्पी इसके अलावा अदिति ने तमिल एक्टर सिद्धार्थ सूर्यनारायण के साथ अपने रिलेशनशिप पर भी बात की। कुछ दिनों पहले अदीति-सिद्धार्थ ने ‘टम-टम’ गाने पर डांस करते हुए रील भी शेयर की थी। जब उनसे सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तब उन्होंने शर्माते हुए अपने हाथ क्रॉस किए और मुंह बंद करने जैसा इशारा किया। अदिति और सिद्धार्थ पहली बार फिल्म महा समुद्रम के सेट पर मिले थे। इसके बाद कई बार उन्हें मुंबई में साथ लंच करते भी देखा गया। सिद्धार्थ ने जुबली का स्क्रीनिंग शो भी अटेंड किया था। वहीं, पिछले साल दोनों ए आर रहमान की बेटी के रिसेप्शन में भी साथ दिखे थे।