Breaking News :

एसडीओ संजय जायसवाल के संरक्षण में , बेखौफ होकर खुलेआम बाउंड्री वॉल निर्माण में शासन के नियमों की उड़ाई जा रही है धज्जियां..

 तपेश्वर चंद्रा जीपीएम।   जनपद पंचायत मरवाही में एक बार फिर से भ्रष्टाचार का नया मोड़ सामने आया है।  मरवाही विकासखंड एक आदिवासी बहुल क्षेत्र होने के कारण जमकर फायदा उठाया जा रहा है आपको बता दें कि ग्राम पंचायत महोरा के शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला स्कूल महोरा के बाउंड्री वॉल निर्माण कार्य में खुलेआम शासकीय राशि का दुरुपयोग किया जा रहा है ऊपर डीपीसी नहीं किया गया है साथ ही देखा जाए ऊपर रॉड लगना था, शासन के नियमों को ताक में रखकर खुलेआम बाउंड्री वाल निर्माण में भ्रष्टाचार किया जा रहा है 

शासन के नियमों के मंशा अनुसार 4 एमएम की छड़ लगना है लेकिन एसडीओ संजय जयसवाल के संरक्षण में इंजीनियर सुख सागर सूर्यवंशी सरपंच कुशल सिंह सचिव मदन सिंह की मिलीभगत से खुलेआम नियमों को ताक में रखकर धज्जियां उड़ाई जा रही है।शासन के  नियमों की धज्जियां उड़ा कर  बाउंड्री वॉल निर्माण में ढाई एमएम की छड़  से निर्माण कर पूरा शासकीय राशि का बदर बाँट कर लिया गया है।

गौर तलब है की लगभग लगत 10 लाख का बाउंड्री वाल निर्माण कराया जा रहा है कहीं ना कहीं शासन की पैसा का बंदरबांट किया जा रहा है आपको बता दें कि भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए साइन बोर्ड तो बनाया गया है लेकिन उस पर कुछ लिखा नहीं गया है। एसडीओ संजय  को लगभग मरवाही में 9 से 10 वर्ष बीत चुके हैं लेकिन ध्यान नही देने की वजह से  गलत मॉनिटरिंग की कर  लगातार शासकीय राशि का दुरुपयोग किया जा रहा है।

जब इस मामले को लेकर ग्रामीणों से बात की गई तो उन्होने बताया की  न्यू की गहराई भी कम है एवं घटिया मटेरियल का उपयोग किया गया। तभी मुद्दे को लेकर संवाददाता ने एसडीओ संजय जसवाल से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि यह बाउंड्री वाल निर्माण मेरी जानकारी में नहीं है इंजीनियर से बात करिए. 

जबकि आपको बता दे की  शासन के नियमों की धज्जियां उड़ा कर बनाई गई बाउंड्री वाल निर्माण कंप्लीट के कगार में है। कहीं ना कहीं इंजीनियर एसडीओ की घोर लापरवाही इस में दिख रही  है।