Breaking News :

मौत से पहले ये थे श्रद्धा के आखिरी शब्द, दोस्त के साथ चैट आई सामने


श्रद्धा की मौत से पहले की आखिरी चैट सामने आई है। यह 18 मई यानी मौत से कुछ घंटों पहले की ही है। श्रद्धा ने शाम 4.34 बजे अपने दोस्त को मैसेज किया था। लेकिन श्रद्धा को नहीं पता था कि यह उसकी आखिरी चैट होगी। श्रद्धा ने अपने दोस्त को लिखे मैसेज में कहा था कि I HAVE GOT NEWS यानी मेरे पास खबर है। श्रद्धा ने इसके बाद एक और मैसेज किया है। इसमें उसने लिखा है कि मैं किसी चीज में बहुत व्यस्त हूं।


उसी दिन शाम 6:29 बजे उसकी फ्रेंड ने पूछा कि क्या खबर है। हालांकि, इस पर श्रद्धा ने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद उसके दोस्त ने कई बार कोशिश की, लेकिन श्रद्धा ने कोई जवाब नहीं दिया।


बाद में 15 सितंबर को शाम 4:35 बजे दोस्त ने आफताब को पत्र लिखा और पूछा कि भाई क्या हुआ? तुम कहां हो। तुमसे बात करना है। श्रद्धा से कहो कि वो बात करे। लेकिन आफताब ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद दोस्त ने आफताब को शाम 5 बजे कॉल भी की। लेकिन आफताब ने जवाब नहीं दिया।


24 सितंबर को दोस्त ने श्रद्धा को मैसेज किया और पूछा कि तुम कहां हो। तुम सुरक्षित तो हो? इसके बाद श्रद्धा के दोस्त को आशंका हुई कि उसके साथ कुछ गलत हुआ है। श्रद्धा के दोस्त ने बताया कि श्रद्धा की चैट में 24 सितंबर का मैसेज सीन हुआ था, लेकिन कोई जवाब नहीं दिया गया।