Breaking News :

इंदौर : अय्याश पति की कई करतूते आई सामने, फार्म हाउस से नौकरानी और नाबलिग बेटी गयाब....

पत्नी से हैवानियत करने वाले अय्याश पति की करतूतें सामने आने लगी है। अय्याशी के चलते उसे पिता ने घर से निकाल दिया था तो पहली पत्नी से भी झगड़ा होता था। अब यह बात पता चली है राजेश विश्वकर्मी पत्नी के सामने ही नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म करता था. किसी को बताने पर मर्डर कर देने की धमकी देता था. उसकी नौकरानी और बेटी गायब हैं. अब आशंका जताई जा रही है कि फार्म हाउस के जमीन में कई गड़े मुर्दे मिल सकते हैं. डॉग स्क्वायड की मदद से जांच की जाएगी.




पहली पत्नी का कहना है कि राजेश ने फार्म हाउस में कई महिलाओं के साथ बलात्कार किया है. लंबे समय से राजेश की पूर्व में रही नौकरानी और उसकी नाबालिग बेटी भी गायब है. राजेश अब तक धमकी दिया करता था, इसी फार्म हाउस में कई लोगों को हमने मारकर गाड़ दिया है. अगर तुमने अपना मुंह खोला, तो तुम्हें भी यहां पर मारकर गाड़ दिया जाएगा. इसलिए आशंका है कि फार्म हाउस में नीचे मुर्दे गड़े मिल सकते है.



ग्रामीण आईजी राकेश गुप्ता के मुताबिक डॉग स्क्वायड की मदद से फार्म हाउस की सर्चिंग की जाएगी. इसके साथ ही एक टीम इंदौर से छत्तीसगढ़ के लिए रवाना की गई है. मानव तस्करी के एंगल पर भी पुलिस जांच करेगी. पूरे मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने की बात भी ग्रामीण आईजी राकेश गुप्ता ने कही है. इंदौर पुलिस ने आरोपी राजेश विश्वकर्मा, अंकुश बघेल, विवेक विश्वकर्मा, विपिन भदोरिया, और आनंद साहनी को गिरफ्तार कर लिया है. सभी आरोपी 31 जनवरी तक ज्यूडिशियल रिमांड पर जेल में हैं.