Breaking News :

मतदान केंद्र के बाहर धरने पर बैठे कोमल जंघेल , पुलिस पर लगाया यह आरोप जाने क्या है पूरा मामला

प्रदेश के खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव के मतदान की प्रक्रिया जारी है । तेज गर्मी के बावजूद सुबह से लोग मतदान केंद्रों तक अपने मताधिकार का प्रयोग करने पहुंच रहे हैं।  इसी बीच शासकीय कन्या माध्यमिक शाला छुईखदान के मतदान केंद्र से बड़ी खबर सामने आई है, जहां बीजेपी के उम्मीदवार कोमल जंघेल जमीन पर बैठ गये है। जिसके बाद मौहल गरम हो गया है कोमल ने आरोप लगाया है की मतदान केंद्र का निरीक्षण करते समय सुरक्षाकर्मी ने उनका हाथ खींच कर उनसे बदसलूकी की। कोमल जंघेल के जमीन पर बैठने पर गहमा-गहमी का माहौल बन गया था।


बता दें कि उक्त घटना छुई खदान के शासकीय कन्या उच्च माध्यमिक शाला मतदान केंद्र क्रमांक 151 की है। कोमल जंघेल के मुताबिक मतदान केंद्र का निरीक्षण करते समय सुरक्षाकर्मी ने उनका हाथ पकड़ लिया। इससे कोमल जंघेल नाराज हो गए और मतदान केंद्र के बाहर जमीन पर बैठ गए। कोमल जंघेल के जमीन पर बैठते ही हड़कंप मच गया। इसके बाद मौके पर मौजूद अधिकारी वहां पहुंचे और उन्हें समझाइश दी।


इसके अलावा उस पुलिसकर्मी को मतदान केंद्र से हटाने का भी आश्वासन दिया। इसके बाद भाजपा प्रत्याशी कोमल जंघेल उठ गए। इस मामले में कोमल जंघेल ने बताया कि- मतदान केंद्र की व्यवस्था देखते समय पीठासीन अधिकारियों से बात कर रहा था उसी समय एक सुरक्षाकर्मी ने कहा कि आप अंदर क्यों आए हैं आपको यहाँ नहीं आना चाहिए ऐसा कहते हैं उनका हाथ स्पर्श किया। इस पर कोमल जंघेल ने जवाब दिया कि मैं प्रत्याशी हूं मैं अंदर आ सकता हूँ। इसके बाद अधिकारी से जानकारी लेने के बाद में बाहर निकला। फिर से ही घटना दुबारा हुई जिसकी वजह से मुझे बैठना पड़ा। मैंने इसकी शिकायत की है। अधिकारियों ने उसे यहां से हटाने का आश्वासन दिया है।