Breaking News :

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपने मेरिज एनिवर्सी के मौके पर राजस्थान के रणथंभौर नेशनल पार्क पहुंचे , गायों को खिलाया चारा , देखें वीडियो

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपने परिवार के साथ राजस्थान के रणथंभौर नेशनल पार्क में पहुंचे है. एक्टर ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. एक्टर ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में वो अपनी बेटी नितारा के साथ गायों को चारा खिलाते दिख रहे हैं. वीडियो में नितारा गाय से डर रही थी और अक्षय उस पर हाथ फेर कर प्यार करते दिख रहे थे. एक्टर ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, मिट्टी की खूशबू, गाय का चारा देना और पेड़ों की ठड़ी हवाएं एक अलग ही खुशी है अपने बच्चों को ये सब महसूस करवाने में.

आज अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की मेरिज एनिवर्सी है. 17 जनवरी 2000 को अक्षय और ट्विंकल खन्ना ने शादी की थी. अभिनेत्री ने अपनी शादी का मजेदार किस्सा कॉफी विद करण में सुनाया था. ट्विंकल ने बताया था कि अक्षय कुमार मुझसे शादी करना चाहते थे. हालांकि इसी बीच ट्विंकल की फिल्म ‘मेला’ रिलीज होने वाली थी. ऐसे में ट्विंकल ने कहा था कि अगर मेरी फिल्म ‘मेला’ फ्लॉप हो गई तो मैं तुमसे शादी कर लूंगी और ठीक हुआ भी ऐसा ही. ‘मेला’ सिनेमाघरों में नहीं चली थी. दोनों की शादी को 21 साल हो गए हैं. अक्षय और ट्विंकल के दो बच्चे हैं. अक्षय जहां अपनी फिल्मों में बिजी है वहीं उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना किताबें लिखती हैं, एक्ट्रेस ने अब तक 3 किताबें लिखी हैं.

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार के पास कई पाइपलाइन में हैं. उन्होंने हाल ही में इमरान हाशमी के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सेल्फी’ का ऐलान किया था. इसके अलावा ‘बच्च पांडे’, ‘पृथ्वीराज चौहान’, ‘रक्षा बंधन’, ‘मिशन सिंड्रेला’ और ‘ओह माय गॉड’ शामिल है.