Breaking News :

जाह्नवी कपूर का जंपसूट पहने वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल , ट्रोलर्स ने जमकर घेरा.... देखे वीडियो

जाह्नवी कपूर एक्टिंग से ज्यादा अपने कपड़ों की वजह से छाई रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस जंपसूट में जैसे ही रेस्टोरेंट के बाहर दिखीं तो उन्हें देखते ही यूजर्स भड़क गए. इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ड्रेस की वजह से ट्रोल करने लगे.


जाह्नवी कपूर का नीले रंग का जंपसूट पहने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस इतना ज्यादा टाइट और रिवीलिंग ड्रेस पहने हुई हैं कि यूजर्स को उनका लुक पसंद नहीं आया.जाह्नवी के इस जंपसूट का गला इतना ज्यादा डीप था कि एक्ट्रेस की क्लीवेज इसमें साफ दिखी. वहीं एक्ट्रेस जैसे ही कार की तरफ आगे बढ़ी तो कैमरे में उनका बैकलेस लुक कैद हो गया. एक्ट्रेस की ये ड्रेस बैक पर डोरी सी टिकी हुई थी जिस पर आपकी नजर अटक जाएगी. अपने लुक को पूरा करने के लिए जाह्नवी ओपन हेयर के साथ लाइट मेकअप में दिखीं.


एक यूजर ने जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस को देखकर कमेंट किया- 'ये बड़ी होकर मल्लिका बनेगी.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'इसे कपड़े पहनने की तमीज नहीं.' तीसरे यूजर ने लिखा- 'लगता है उर्फी को कॉपी कर रही है. पहले ऐसी नहीं थी.' जबकि चौथे यूजर ने लिखा- 'टॉप क्लॉस वर्जन ऑफ उर्फी जावेद.'