Breaking News :

IND Vs AUS 4th T20 Raipur : रायपुर में टिकटों की कालाबाजारी, पुलिस ने 4 लोगों पर की कार्रवाई

रायपुर. भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टी-20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच के टिकटों की कालाबाजारी करने वालों पर रायपुर पुलिस ने कार्रवाई की है. चार लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर उनसे 13 नग टिकट जब्त किया है.

बता दें कि एक दिसंबर को शहीद वीरनारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम परसदा रायपुर में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच होगा. इसके टिकटों की कालाबाजारी की सूचना पर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने सभी पुलिस राजपत्रित अधिकारियों एवं थाना प्रभारियों सहित प्रभारी एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट को मैच के टिकटों की कालाबाजारी करने वालों के संबंध में जानकारी एकत्र कर आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे.

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट और थाना कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने आज थाना कोतवाली क्षेत्र के अलग-अलग स्थानो में टिकटों की कालाबाजारी करते तुलसी बाराडेरा मंदिर हसौद निवासी अनिल जांगड़े, आकाश कुमार धीवर तथा सिविल लाईन निवासी बबलू नायक एवं आशीष मिश्रा को पकड़ा. उनके कब्जे से 13 नग टिकट जब्त कर दोनों व्यक्तियों के विरूद्ध थाना कोतवाली में प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत् कार्रवाई की गई.

एसएसपी ने कहा, रायपुर पुलिस टिकटों की कालाबाजारी करने वालों पर पैनी नजर रख रही है. टिकटों की कालाबाजारी करने वालों के विरूद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

टिकट की कालाबाजारी करने वाले ये आरोपी पकड़े गए

  1. अनिल जांगड़े पिता हेमलाल जांगड़े उम्र 22 वर्ष निवासी ग्राम तुलसी बाराडेरा थाना मंदिर हसौद जिला रायपुर।
  2. आकाश कुमार धीवर पिता स्व. जगतुराम धीवर उम्र 23 निवासी ग्राम तुलसी बाराडेरा थाना मंदिर हसौद जिला रायपुर।
  3. बबलू नायक पिता गंगाधर नायक उम्र 29 साल निवासी पंचशील नगर सिविल नगर थाना सिविल लाईन रायपुर।
  4. आशीष मिश्रा पिता आर.पी. मिश्रा उम्र 28 साल निवासी कटोरा तालाब सिविल लाईन थाना सिविल लाईन रायपुर।