Breaking News :

सोनाली राउत बिकिनी पहन दिखाया टशन, बला की खूबसूरती देख फैंस बोले- परी सा हुस्न

बॉलीवुड अभिनेत्री कैलेंडर गर्ल के नाम से मशहूर सोनाली राउत ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो कि आग की तरह वायरल हो गई है. सोनाली राउत की तस्वीरें और वीडियो को सामने आने के बाद वायरल होने में कुछ ही देर लगती है. कुछ ऐसा ही एक बार फिर से देखने को मिल रहा है. 

सोनाली राउत ने अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस तस्वीर में सोनाली ब्लू शेड वाली चीता प्रिंट बिकिनी पहने लेटकर पोज देती दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में सोनाली की आंखे बंद हैं और वो अपना आई मेकअप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. 


सोनाली की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और तमाम नेटिजंस उनके इस अंदाज पर प्यार लुटाते दिखाई दे रहे हैं. कमेंट सेक्शन में देखें तो सोनाली के फैंस उनकी हॉटनेस के चर्चे करते नहीं थक रहे हैं इसके साथ ही एक्ट्रेस की इस तस्वीर को अभी तक 35 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. सोनाली के इस अंदाज को लोग उर्फी जावेद के लुक्स से भी कंपेयर कर रहे हैं.

सोनाली राउत ने अपनी जबरदस्त अदाकारी से तो दर्शकों का दिल जीता ही है. साथ ही लोग उनकी दिलकश अदाओं के दीवाने रहते हैं. सोनाली की हर तस्वीर और वीडियो को लाखों में लाइक्स मिलते हैं. वह महज 19 साल की उम्र में किंगफिशर की कैलेंडर गर्ल बन गई थीं. हालांकि, उन्हें पॉपुलैरिटी  'बिग बॉस' के सीजन 8 से मिली.