Breaking News :

नए साल के जश्न में नहीं बजा पाएंगे डीजे, एडिशनल एसपी ने होटल मालिकों के साथ बैठक कर जारी की गाइडलाइन

भिलाई: अब से बस कुछ ही दिनों के बाद 2023 को बिदाई होने को है और ऐसे में अगर आप न्यू ईयर सेलिब्रेशन का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए यह खबर काम की है। दरअसल, भिलाई दुर्ग में इस वर्ष के दौरान रात 10 बजे के बाद डीजे नहीं बज पाएंगे। 31 दिसंबर के जश्न को लेकर दुर्ग पुलिस ने भी अपनी विशेष व्यवस्था की है।

चौक चौराहों से लेकर गली मोहल्ले तक पुलिस की नजर रहेगी। 31 दिसंबर की रात यानी की कल होने वाले नए साल के जश्न को लेकर एडिशनल एसपी अभिषेक झा ने होटल मालिकों की बैठक लेकर उन्हें सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन समझाई।

वहीं एएसपी अभिषेक ने बताया कि सेलिब्रेशन के दौरान होटलों में कोई भी नशे का सामान मिला तो होटल मालिकों पर कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिन जगहों पर बड़े आयोजन हो रहे हैं वहां उतने ही पास बांटे जाएं जितनी उनकी क्षमता है। इसके साथ ही 12 बजे के पहले कार्यक्रम खत्म करने की भी बात भी कही है।

इधर एसएसपी रामगोपाल गर्ग ने बताया कि शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल की संख्या भी बढ़ाई जाएगी। साथ ही फ्लैग मार्च भी निकल जाएगा उन्होंने लोगों से अपील भी कि वह नव वर्ष का स्वागत कानून व्यवस्था बनाए रखते हुए करें।