Breaking News :

पिता ने 100 रुपए देने से किया मना, कलयुगी बेटे ने उतारा मौत के घाट ; थाने जाकर पुलिस को सुनाई झूठी कहानी

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में एक चौंकाने वाली घटना घटी है। जिले के सज्जनगढ़ कस्बे में एक व्यक्ति की उसके ही बेटे ने बेरहमी से हत्या कर दी, क्योंकि उसने उसे 100 रुपये देने से इनकार कर दिया था। हत्या के बाद बेटे ने थाने जाकर पिती की मौत की झूठी शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में उसने कहा है कि उसके पिता की मौत नशे की हालत में गिरने से सिर में चोट लगने से हुई है।


पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हत्या का खुलासा हुआ। रिपोर्ट में शरीर पर गंभीर चोटें पाई गईं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और छोटे बेटे को गिरफ्तार कर लिया, जिसने बाद में अपना अपराध करना कबूल कर लिया। सज्जनगढ़ थाने के एसएचओ धनपत सिंह के मुताबिक 23 साल का युवक 13 जुलाई को पिता की मौत की शिकायत दर्ज कराने थाने आया था। इसके बाद विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराया गया।


पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुला राज


रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि मौत मारपीट से शरीर पर गंभीर चोट लगने से हुई है। मृतक के शरीर की पसलियां टूटी हुई थी और सिर पर गहरे जख्म के 13 बड़े निशान थे। इसके बाद पुलिस ने धाराएं बदलकर नए सिरे से जांच शुरू की। जांच में पता चला कि जिस व्यक्ति के छोटे बेटे संदेश ने अपने पिता की मौत की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी, उसने ही अपराध को अंजाम दिया था।


डर से बड़े भाई ने मुंह नहीं खोला


बड़े बेटे ने अपने छोटे भाई के खिलाफ कुछ नहीं कहा क्योंकि वह उससे डरता था। पूछताछ में आरोपी संदेश ने कबूल किया कि 12 जुलाई को जब वह शराब पीकर घर लौटा तो उसने अपने पिता से 100 रुपये मांगे। जब उसके पिता ने पैसे देने से मना कर दिया तो उसका उनसे विवाद हो गया। गुस्से में आकर संदेश ने अपने पिता को डंडे से तब तक मारा जब तक कि उसने दम नहीं तोड़ दिया।