Breaking News :

दिनदहाड़े बंदूक की नोक पर युवक का अपहरण


मलारना डूंगर कस्बे के बस स्टैंड से दिनदहाड़े बंदूक और चाकू की नोंक पर एक युवक का अपहरण करने का मामला सामने आया है. हालांकि घटना गुरुवार सुबह 11 बजे की बताई गई है। लेकिन परिजनों की सूचना के बाद पुलिस ने शुक्रवार को बदमाशों का पीछा किया और अपहृत युवक को गंगापुर सिटी और उदेई के बीच बरामद कर लिया. मौका पाकर बदमाश फरार हो गए। 


मामले को लेकर युवक के पिता ने मलारना डूंगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. रिपोर्ट में युवक के पिता ने बताया कि गुरुवार 15 दिसंबर की सुबह 11 बजे पीड़ित पुत्र कमलेश व उसका साथी रोहित पुत्र जगदीश मीणा निवासी भूका मलारना डूंगर के बस स्टैंड स्थित नाई की दुकान पर कटिंग कराने आए थे. नगर। मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए मलारना डूंगर निवासी औरंगजेब, शाहरुख, शाद व 4-5 अन्य बदमाशों ने पीड़िता के बेटे व उसके साथी को चारों तरफ से घेर लिया. सभी बदमाश तमंचे और चाकू से लैस थे। इसी बीच बदमाशों ने तमंचे और चाकू की नोंक पर उसके बेटे को जबरन अगवा कर लिया और उसके साथी रोहित का मोबाइल फोन छीन लिया। घटना के बाद पुलिस ने मोबाइल फोन की लोकेशन के आधार पर बदमाशों का पीछा किया। जिसके बाद बदमाश अगवा युवक को गंगापुर सिटी और उदेई गांव के बीच छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने फिलहाल युवक को उसके परिजनों को सौंप दिया है।


देर रात पुलिस ने युवक के पिता हरकेश मीणा की रिपोर्ट पर तीन नामजद और चार से पांच अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने अपहरण समेत एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की जांच सीओ सिटी राजवीर सिंह चंपावत को सौंपी गई है। घटना के संबंध में थानाध्यक्ष राजकुमार मीणा ने बताया कि अपहृत युवक को हिरासत में लेकर उसके परिजनों को सौंप दिया गया है. फिलहाल पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.