Breaking News :

Delhi Excise Scam: अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली राहत, अब इस दिन होगी सुनवाई

नई दिल्ली 14 अगस्त 2024: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है। आबाकारी नीति घोटाले में सीबीआई ने अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत देने से इनकार कर दिया है। वहीं केजरीवाल की गिरफ्तारी को बरकरार रखने के दिल्ली हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ उनकी याचिका पर जांच एजेंसी को नोटिस जारी किया है। वहीं इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने अगली सुनवाई के लिए 23 अगस्त की तारीख तय की है।

बता दें कि, दिल्‍ली शराब नीति घोटाला मामले में मनीष सिसोदिया को जमानत मिलने के बाद आम आदमी पार्टी ये उम्‍मीद कर रही है कि जल्‍द ही केजरीवाल को भी जमानत मिल जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं है। जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को नोटिस जारी किया है। दरअसस, बताया गया कि, सुनवाई के दौरान सीबीआई की ओर से कोई भी कोर्ट में उपस्थित नहीं था।

 बताया गया कि, केजरीवाल ने कथित आबकारी नीति घोटाले से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में सीबीआई द्वारा उनकी गिरफ्तारी को बरकरार रखने के दिल्ली हाई कोर्ट के आदेश को चुनौती दी है। सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई से 23 अगस्त तक जवाब मांगा है और केजरीवाल को अंतरिम जमानत देने से इनकार कर दिया है।