Breaking News :

"बिलासपुर" पुलिस बढ़ा रही अपराधियों का हौसला:थाने में पीडिताः की नहीं हुई सुनवाई, युवती ने SP का खटखटाया दरवाजा


बिलासपुर। युवको का हौसला बढ़ते ही जा रहा है. किसी भी राह चलते युवतियों को छेड़ रहे है. ऐसे ही बिलासपुर से खबर सामने आ रहा है कि युवती को छेड़ने के बाद जमकर पिटाई भी कर दिया है.यह मामला  कोटा थाना क्षेत्र का है.  


बताया जा रहा है कि युवती अपने सहेली के साथ कॉलेज से सीधा घर जा रही थी. तभी दो युवको ने पीछे से गन्दा- गन्दा कमेंट्स कर रहे थे. इसका  विरोध युवती ने किया तो वह लोग दोनों युवती को लात- घुसे मारने लगे. तभी इस मामले की शिकायत थाने में दर्ज करवाया गया.पुलिस ने इस मामले को साधारण तरीके से निपटाकर युवको को छोड़ दिया गया था. अब दोनों युवको युवती से बदला लेने के लिए रोजाना गन्दा कमेंट्स और गली- गौलोज करने लग गए थे.फिर इसकी शिकायत करने के लिए पीडिताः एसपी संतोष सिंह से शिकायत करने के लिए पहुंची.



बिलासपुर। बिलासपुर में दोस्त के साथ अपने घर जा रही कॉलेज छात्रा का पीछा करते हुए दो युवकों ने छेड़खानी की। युवकों की गलत हरकतों का विरोध किया तो उन्होंने लड़की और उसके दोस्त की बेरहमी से पिटाई कर दी। पीड़ित छात्रा और उसके दोस्त ने शिकायत की तो पुलिस ने साधारण मारपीट का केस दर्ज कर लिया। इससे बदमाश युवकों का हौसला और बढ़ गया और अब वह छात्रा का पीछा करने लगे हैं। वहीं, इस घटना से घबराई छात्रा ने SP संतोष सिंह से शिकायत की है। मामला कोटा थाना क्षेत्र का है।