Breaking News :

प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव अप्रत्यक्ष तौर पर अखिलेश यादव पर तीखा हमला बोला, लिखा हमने उसे चलना सिखाया और वो हमें रौंदते चला गया..

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के गठबंधन में सब कुछ ठीक नहीं दिख रहा है. बीते कुछ दिनों से सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनके चाचा और प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के बीच मनमुटाव की खबरों के बीच अब एक फिर तल्खी सामने आती दिख रही है. शिवपाल सिंह यादव ने मंगलवार को ईद की बधाई देते हुए अप्रत्यक्ष तौर पर अखिलेश यादव पर तीखा हमला बोला.

शिवपाल सिंह यादव ने लिखा- "अपने सम्मान के न्यूनतम बिंदु पर जाकर मैंने उसे संतुष्ट करने का प्रयास किया! इसके बावजूद भी अगर नाराज हूं तो किस स्तर तक उसने हृदय को चोट दी होगी! हमने उसे चलना सिखाया.. और वो हमें रौंदते चला गया.. एक बार पुनः पुनर्गठन,आत्मविश्वास व सबके सहयोग की अप्रतिम शक्ति से ईद की मुबारकबाद.


प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव अपने भतीजे और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से काफी नाराज चल रहे हैं. चाचा-भतीजे की नाराजगी अब जगजाहिर हो चुकी है. दरअसल शिवपाल सिंह यादव का कहना है कि समाजवादी पार्टी में लगातार उनकी उपेक्षा हो रही है.