Breaking News :

19 जनवरीः पढ़े मेष राशि से मीन राशि का हाल...

दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल के आधार पर आपको यह बताएगा कि आज के दिन आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं। आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं। दैनिक राशिफल को पढ़कर आप दोनों ही परिस्थिति (अवसर और चुनौतियों) के लिए तैयार हो सकते हैं।


मेष राशि-आज आपको अपने व्यापार के लिए कड़वाहट को मिठास में बदलने की कला को सीखना होगा, तभी आप अपने जूनियर से कम निकालने में कामयाब रहेंगे, लेकिन यदि आज आपको कोई सलाह दे, तो आपको उस पर अमल करने से पहले अपनी बुद्धि का प्रयोग करके ही उसे अपने व्यापार में लाना बेहतर रहेगा।


वृष राशि-आज का दिन आपके मन में एक अनजाना सा भय रहेगा जो व्यर्थ होगा, जिसके कारण आप अपने काम की ओर भी ध्यान नहीं देंगे, लेकिन आपको ऐसा नहीं करना है। आज आप अपने किसी पुराने मित्र से अपने गिले-शिकवे दूर करेंगे, जिससे आपका मानसिक बोझ भी कम होगा, इसलिए आज आपको समाज में भी अच्छी छवि का निर्माण बेहतर रहेगा। 


मिथुन राशि-आज नौकरी और व्यापार में लाभ के संकेत हैं. आय के स्रोतों में वृद्धि होगी। आकस्मिक धन की प्राप्ति होगी। रिश्तों के प्रति त्याग से ही मधुरता आएगी। परिवार में माहौल खुशनुमा रहेगा। मन अशांत रहेगा, लेकिन कोई गलत निर्णय संभव नहीं होगा। किसी अच्छे व्यक्ति से सलाह मिलेगी। समस्या का समाधान होगा।


कर्क राशि-आज आपका मन रचनात्मक कार्यों में लगेगा. स्वास्थ्य आज फिट रहेगा। बिगड़ती आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। नई शुरुआत के लिए समय सही है। कोई दूर का करीबी आज आपसे मदद मांग सकता है। इस राशि के छात्रों के लिए भी आज का दिन अच्छा है, पढ़ाई में मन लगेगा।


सिंह राशि-बेवजह के वाद-विवाद से बचें और अति शीघ्र पीछे मुड़कर अपने क्रोध का इजहार न करें अन्यथा यह आपके रिश्तों में तनाव का कारण बनेगा. इस दिन घर में शांति बनाए रखें और अपने पार्टनर के साथ खूब एन्जॉय करें। दिन ढलने के साथ अगर आप ऐसा कुछ करते हैं तो निश्चित तौर पर आपको ढेर सारी खुशियां मिलेंगी।


कन्या राशि-आज अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए गंभीरता से कोशिश करेंगे। जिसका बेहतर परिणाम भी आपको मिलेगा। आप पहले से जिन योजना को लागू करने को सोच रहे थे आज उन्हें लागू करने का समय आ गया। इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन बेहद अच्छा रहेगा। 


तुला राशि-आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है। पिछले कुछ दिनों से आप जिन छोटी–मोटी तकलीफों से परेशान थे, वे सब आज ठीक हो जायेंगी। नौकरी पेशावाले लोगों को आज अपने साथियों से सहयोग थोडा कम ही मिलेगा। आप उनपर ध्यान देने के बजाए बॉस के दिए हुए निर्देशों का पालन करें| 


वृश्चिक राशि-आज का दिन शानदार रहने वाला है। करियर में उन्नति के लिये आज आपको अच्छी सलाह मिलेगी। किसी नये काम को स्टार्ट करने के लिये आज का दिन ठीक है। आज आप जो भी फैसला करेंगे, उससे फायदा जरुर मिलेगा। यात्रा से जुड़ी कोई अच्छी खबर आपको मिल सकती है। 


धनु राशि-आज का दिन शानदार रहने वाला है। करियर में उन्नति के लिये आज आपको अच्छी सलाह मिलेगी। किसी नये काम को स्टार्ट करने के लिये आज का दिन ठीक है। आज आप जो भी फैसला करेंगे, उससे फायदा जरुर मिलेगा। यात्रा से जुड़ी कोई अच्छी खबर आपको मिल सकती है। 


मकर राशि-आज ताज़ा फूल की तरह अपने व्यावहार में ताज़गी बनाए रखें। दोस्तों के साथ दिन हंसी-मजाक में बीतेगा। परिवार के सदस्यों के साथ कुछ आराम के पल बिताएं। यह समय जीवन में आपको भरपूर आनन्द दिलायेगा। इस राशि की महिलाओं का अधिकांश समय ख़रीदारी में बीतेगा। 


कुंभ राशि-आज का दिन खुशियां लेकर आया है। आज धैर्य बनायें रखने की जरुरत है, आपने जो चाहा था वो आपको मिलेगा। ऑफिस में आज आपके बैठने की जगह में परिवर्तन हो सकता है। आज अपनी शारीरिक-ऊर्जा का स्तर ऊंचा बनाए रखें, ताकि आप जी-तोड़ मेहनत कर जल्द-से-जल्द किसी महत्वपूर्ण काम को पूरा कर लें। 


मीन राशि-आज का दिन अनुकूल रहने वाला है। आज आप कुछ नयी प्लानिंग बनाएंगे जिससे बिजनेस में प्रमोशन के नये रास्ते मिलेंगे। आज अपनी व्यक्तिगत साज-सज्जा पर ध्यान दें। आपको कोई ऐसा काम भी दिया जा सकता है जो चुनौतीपूर्ण होगा। बिजनेस में नए अनुबंध हो सकते हैं।