Breaking News :

राखी सावंत बनने वाली है जुड़वा बच्चों की मां, कहा- बाहुबली आयेगा

Rakhi Sawant Viral Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक और बड़ी खुशखबरी आ गई है. आलिया भट्ट के बाद अब राखी सावंत  ने भी ऐलान कर दिया है कि वो प्रेग्नेंट हैं और जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं. आप भी ये खबर पढ़कर हमारी तरह हक्के-बक्के रह गए होंगे. लेकिन राखी सावंत ने तो बेबी बंप भी फ्लॉन्ट कर दिया है और कहा है कि वो जल्द ही मसीहा को जन्म देने जा रही हैं.  


राखी सावंत का मजेदार अंदाज

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन के नाम से जानी जाने वालीं राखी सावंत अपनी इस नई वीडियो को लेकर छा गई हैं जिसमें वो बेबी बंप के सात नजर आ रही हैं. इस वीडियो की शुरुआत में ही राखी कह रही हैं भगवान उनके सपने में आए और कहा कि वो मसीहा को जन्म देने वाली हैं जो पापियों को सुधारेगा. अब राखी सावंत तो राखी सावंत हैं और उन्होंने ये सब क्यों कहा है वो तो हर कोई जानता है. राखी अपने इसी अनूठे अंदाज के लिए खासतौर से जानी जाती हैं. 


https://www.instagram.com/reel/Cf8ns6vj_Or/?igshid=YmMyMTA2M2Y=



वहीं यूजर्स को इस तरह का मजाक पसंद नहीं आ रहा है और वो राखी को इसके लिए ट्रोल भी कर रहे हैं. 


एक दिन पहले फावड़ा लिए गुस्से में नजर आई थीं राखी

राखी सावंत की एक दिन पहले भी जबरदस्त वीडियो वायरल हुई थी जिसमे वो मुंबई की सड़क पर हाथ में फावड़ा लिए नजर आई थीं वो भी काफी गुस्से में. राखी सावंत जिम के आगे पड़े कूड़े और टूटे हुए पेड़ के अब तक ना उठने से नाराज थी जिसके कारण वो खुद ही हाथ में फावड़ा लिए सफाई करने में जुटी थीं लेकिन जब लोग उन्हें रुककर देखने लगे तो वो गुस्से में ऑटो रिक्शा के पीछे ही भाग पड़ी. वहीं अब राखी प्रेग्नेंसी पर मजाक करती हुई दिखीं तो सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया.