Breaking News :

शिक्षक ही बना भक्षक, हेडमास्टर का छात्रा के साथ का हुआ विडियो वायरल , पुछचाछ के लिए पुलिस ने किय गिरफ्तार...

स्कूल में छात्रा को Kiss करते हेडमास्टर का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद हेडमास्टर पर कार्रवाई की गई है। हेडमास्टर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। मामला कर्नाटक के मैसूर जिले के एच.डी. कोट टाउन का है। वहीँ इस घटना के सामने आने के बाद प्रधानाध्यापक को नौकरी से निकाल दिया गया है।



बताया जा रहा है कि अपने चैंबर में लड़की को किस कर रहे हेडमास्टर का वीडियो वायरल होने पर कई लोगों ने इसकी आलोचना की है और अपना गुस्सा जाहिर किया है. वीडियो सामने आने के बाद गांव वालों और छात्रों ने आरोपी हेडमास्टर के खिलाफ कार्रवाई किये जाने की मांग की.



वीडियो कुछ छात्रों ने एक खिड़की के पास खड़े होकर रिकॉर्ड किया था. जब हेडमास्टर को ऐसा लगा कि उनके इस कृत्य को रिकॉर्ड किया जा रहा है तब वो खिड़की के पास आ गए और छात्रा उनके चैंबर से निकल गई.



शिकायत के आधार पर प्रखंड शिक्षा अधिकारी (BEO) ने प्रधानाध्यापक द्वारा छात्रा के साथ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कर उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू करने की मांग की. मामले पर एच.डी. कोट थाना पुलिस ने कहा कि उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी है और शिकायत की पुष्टि कर रहे हैं. आरोपी शिक्षक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया जाएगा.