Breaking News :

कांग्रेस कार्यकर्ता ने SI पर जलता हुआ पुतला फेंका जिससे बुरी तरहा से झुलसा , अपचार के लिए अस्पातल में भर्ती ..

ग्वलियार। सोमवार दोपहर CM का पुतला दहन रोकने के दौरान एसआई झुलस गए। कांग्रेसियों ने उनके मुंह पर जलता पुतला फेंक दिया और पेट्रोल भी उछाला। इससे एसआई की कमर और सीना पूरी तरह जल गया। 70 साल पुरानी सब्जी मंडी को तोड़ने और कांग्रेस नेता सुनील शर्मा की गिरफ्तारी पर आक्रोशित कांग्रेस और NSUI कार्यकर्ताओं ने हंगामा करते हुए पुतला दहन किया था। ऊर्जा मंत्री और केन्द्रीय नागरिक उड्‌डयन मंत्री का पुतला प्रदर्शनकारी जला चुके थे। जब सीएम का पुतला जला रहे थे तो पुलिस सब इंस्पेक्टर (SI) दीपक गौतम ने उनको रोकने का प्रयास किया था।


SI दीपक ने पुतला छीनना चाहा तभी आक्रोशित कार्यकर्ता ने उन पर जलता हुआ पुतला फेंक दिया था। इस पर पुलिस अफसर की वर्दी में आग लग गई और वह बुरी तरह झुलस गए। कुछ स्थानीय लोगों ने आग को बुझाई। पुलिस अफसर को जलते देखकर प्रदर्शनकारी वहां से भाग निकले। उन्हें अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल पुलिस अफसर के मजिस्ट्रेट बयान भी दर्ज हो गए हैं



एसएसपी ग्वालियर अमित सांघी ने बताया कि हमारे एक पुलिस कर्मी ने जब प्रदर्शनकारियों को रोकना चाहा तो उस पर ही जलता हुआ पुतला फेंक दिया गया है। ऐसा झुलसे सब इंस्पेक्टर ने मुझे बताया है। मजिस्ट्रेट ने भी बयान लिए हैं। इसके बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। किसी को भी छोड़ा नहीं जाएगा।