Breaking News :

राजधानी में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़, ग्राहकों से संपर्क के लिए वॉट्सऐप का इस्तेमाल....

दिल्ली पुलिस ने सोमवार को हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस की एक टीम ने इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के पास वेश्यावृति रैकेट  में लिप्त एक लड़की समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया. न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के अनुसार, 21 मार्च को IGI पुलिस को हवाई अड्डे के पास एयरोसिटी इलाके में सेक्स रैकेट के बारे में गुप्त सूचना मिली थी. इसके बाद छापे के लिए पुलिस की एक विशेष टीम का गठन किया गया

 

इसके बाद दिल्ली पुलिस की टीम एयरोसिटी पहुंची और रैकेट में शामिल एक महिला को होटल छोड़ने आए नवीन नाम के दलाल को रंगे हाथ पकड़ा. पुलिस ने महिला को होटल के अंदर और नवीन को होटल के बाहर से दबोचा. पुलिस ने बताया कि आरोपी नवीन से मुखबिर के जरिए संपर्क किया गया था. आरोपी को पकड़ने के लिए होटल में एक कमरा भी बुक किया गया था. 


 न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने बताया कि ‘नवीन उस महिला को होटल में पहले से इंतजार कर रहे ‘नकली ग्राहक’ के पास छोड़ने आया था. उसने उसे होटल के बरामदे में छोड़ दिया और तय पैसे एडवांस में ले ली. इसके बाद युवती होटल पहुंची और ‘नकली ग्राहक’ से एडवांस पैसे ले लिए. नकली ग्राहक के इशारे पर छापेमारी टीम होटल के कमरे में दाखिल हुई और महिला पुलिस की मदद से लड़की को पकड़ लिया गया. वहीं, इस दौरान ही होटल के बाहर मौजूद नवीन को दबोच लिया गया पुलिस ने बताया कि आरोपी ग्राहकों से संपर्क के लिए वॉट्सऐप का इस्तेमाल करते थे, जहां वे ग्राहकों को लड़कियों की तस्वीरें भेजते थे और टोकन मनी प्राप्त करने के बाद दलाल लड़की को बताए गए स्थान पर छोड़ देता था. पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

(इनपुट: ANI)