Breaking News :

एकतरफा प्यार: सिरफिरा आशिक पहुंचा जेल, वजह हैरान कर देगी


नोएडा: दिल्ली से सटे नोएडा में सिरफिरे आशिक की ऐसी करतूत सामने आई है, जिसे सुनकर पुलिस वालों के भी होश उड़ गए. जानकारी के मुताबिक, एकतरफा प्यार में पागल युवक ने पहले लड़की को वीडियो कॉल की. फिर उससे प्यार का इजहार किया. लड़की ने जब मना किया तो उसने चाकू उठाया और खुदकुशी करने की धमकी देने लगा. लड़की ने डर के मारे फोन काट दिया और पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया. 


मामला नोएडा के सेक्टर-39 का है. पुलिस को दी शिकायत में लड़की ने बताया कि मनोज नेपाली नामक युवक उसे कई दिनों से फोन करके परेशान कर रहा था. वह उससे दोस्ती करना चाहता था. लेकिन लड़की उससे दोस्ती नहीं करना चाहती थी. उसने लड़के के नंबर को ब्लॉक तक कर दिया. पीड़िता ने बताया कि मनोज उसे अलग-अलग नंबरों से फोन करने लगा. फिर एक दिन किसी अंजान नंबर से वीडियो कॉल आया तो लड़की ने उठा लिया.


 फोन उठाते ही मनोज उसे प्रपोज करने लगा. लड़की ने उसे मना कर दिया तो उसने चाकू उठा लिया. फिर कहा, 'मुझसे दोस्ती करो, प्यार करो, नहीं तो हाथ की नस काटकर खुदकुशी कर लूंगा.'' लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मनोज नेपाली के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी मनोज नोएडा के आगाहपुर का रहने वाला है. लड़की ने इसे काफी बार डांटा भी था. बावजूद इसके वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था.