Breaking News :

नवजात बच्चे की चोरी कर भाग रही महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार ...

सूरजपुर जिला अस्पताल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक नवजात शिशु बिस्तर से गायब मिला. नवजात बच्चे के गायब होने से. जिसके बाद बच्चे की तलाश में परिजनों के साथ साथ अस्पताल प्रबंधन और पुलिस तलाश में जुट गई थी. लिहाजा कुछ देर बाद ही नवजात शिशु को लेकर भाग रही आरोपी महिला को पकड़ लिया गया.


बता दें सूरजपुर जिला अस्पताल में कल परसापारा की फुलकुंवर ने शिशु को जन्म दिया था. आज सुबह जब माँ शिशु को बिस्तर में छोड़कर बाथरूम चली गई और जब बाथरूम से वापस आई तो उसका शिशु बिस्तर से गायब मिला. जिससे उसके होश उड़ गए. शिशु गायब होने से अस्पताल में चीख पुकार शुरू हो गई. 


गायब बच्चे जानकारी मिलने के बाद अस्पताल प्रबंधन के साथ कोतवाली पुलिस बच्चे की तलाश में जुट गए. लिहाजा कुछ देर बाद ही बच्चे को लेकर फरार हुई महिला को शहर के सीमा पर पकड़ लिया गया. आरोपी महिला से बच्चे को स्वस्थ हालत में बरामद कर पुलिस जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि आरोपी महिला करकोटी की रहने वाली है जो कि निःसंतान है जिसके चलते समाज में उसे बाँझपन का ताना मारा जा रहा था. इसी ताने को खत्म करने के लिए आरोपी महिला ने आज जिला अस्पताल से नवजात शिशु को चुराकर फरार हो गई थी. फिलहाल नवजात के बरामदगी के बाद सभी ने राहत की सांस ली है तो वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.