Breaking News :

रणदीप हुड्डा ने कही ये बात, कहा- 'ग्लैमर और कंटेंट के बीच संतुलन...'


 बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'कैट' की वजह से चर्चा में हैं। हाल ही में इस रिलीज का ट्रेलर सामने आया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। ये सीरीज 9 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। बलविंदर सिंह जंजुआ द्वारा निर्देशित सीरीज में रणदीप पुलिस मुखबिर गुरनाम सिंह की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस बीच रणदीप हुड्डा ने मीडिया से बातचीत की है। इस दौरान उन्होंने इस फिल्म को लेकर कई खुलासे किए है। रणदीप हुड्डा ने कहा कि कोरोना काल के बाद सबकुछ बदल गया है अब कहानी में वास्तविक दमदार कंटेंट होना चाहिए।


रणदीप हुड्डा ने कही ये बात रणदीप हुड्डा ने ओटीटी के दर्शकों के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं इसमें बहुत अच्छा नहीं हूं, इसलिए मुझे नहीं पता। मैं जो महसूस करता हूं। हम सभी महामारी के दौरान दो साल तक अपने कमरों में बंद थे । इसी वजह से लोगों का नजरिया कंटेंट को लेकर काफी बदला है, अब केवल ग्लैमर का उपयोग से बात नहीं बनेगी अगर कुछ दिलचस्प चीज कंटेंट में ना हो तो बात नहीं बनेगी। मेरा मानना है कि लोग फिल्मों को देखने के लिए जाते रहते हैं। यह घर और स्टेडियम में क्रिकेट मैच देखने के बीच के अंतर के समान है।'



कैट' में ये कलाकार आएंगे नजर रणदीप ने आगे कहा, 'मेरा मानना है कि महामारी से पहले की फिल्में आज की तुलना में बहुत अलग दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाई गई थीं। कहानी में वास्तविक दमदार कंटेंट होना चाहिए। रणदीप ने ये कहा कि कंटेंट और ग्लैमर में एक संतुलन होना चाहिए। बताते चलें कि इस सीरीज में रणदीप हुड्डा के अलावा सुविंदर विक्की, मनीष गुलाटी, हसलीन कौर, गीता अग्रवाल, दक्ष अजीत सिंह, सुखविंदर चहल, केपी सिंह, काव्या थापर, दानिश सूद और प्रमोद पत्थल जैसे कलाकार है।