Breaking News :

खनिज विभाग का सुपरवाइजर निकला रायपुर में फायरिंग करने वाला


रायपुर। रायपुर में हवाई फायरिंग का मामला सामने आया है बता की यह मामला राजधानी रायपुर के न्यू राजेंद्र नगर का है. जहा एक युवक ने हवाई फायरिंग की है जिसे इलाके में दहशत का मौहोल बना हुआ है. 


आपको बता दे की बीती रात न्यू राजेंद्र नगर इलाके में एक युवक ने हवाई फारिंग की है। फायरिंग की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने आरोपी को ग्रिफ्तार कर लिया है.  पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला है कि राइफल का लाइसेंस कुछ महीने पहले खत्म हो गया था. फिर भी आरोपी राइफल और बड़ी मात्रा में जिंदा कारतूस लेकर घूम रहा था. हालांकि पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध आर्म्स एक्ट की धारा के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.


सीएसपी राजेश चौधरी ने बताया कि "रविवार रात मुखबिर से सड़क पर फायरिंग की सूचना मिली. बताया गया कि एक व्यक्ति ने गोविंद सारंग परिसर के सामने सार्वजनिक जगह पर बंदूक से गोली चलाई है. सूचना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची. तो देखा झारखंड पासिंग कार में एक व्यक्ति मिला. पूछताछ में उसने अपना नाम उमेश सिंह बताया. आरोपी उमेश सिंह ने अपने 315 बोर राइफल से सार्वजनिक स्थान पर फायर करना बताया. जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया. आरोपी को मौके पर ही राइफल रखने के संबंध में नोटिस दिया. इस पर उसने राइफल के लाइसेंस की मियाद 31 दिसंबर 2022 को समाप्त होना लिखित में दिया. आरोपी के पास से 26 जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं."