Breaking News :

बी.एन.आई के जोश मेम्बर्स डे में शरीक होंगे रायपुर के लगभग 500 बड़े व्यापारी, उत्कृष्ट कार्य के लिए किए जाएंगे सम्मानित

रायपुर। बी. एन. आई. (बिजनेस नेटवर्क इंटरनेशनल ) रायपुर रीजन आज सेलिब्रेट करने जा रहा है जोश मेम्बर्स डे अटल बिहारी वाजपेयी ऑडिटोरियम मेडिकल कॉलेज जेल रोड में, जो कि रायपुर के टाप बिजनेसमैनो का ग्रुप हैं। वे सभी एक दूसरे का मदद करते है, एक दूसरे की बिजनेस की ग्रोथ में वो भी बिना किसी कमीसन के। आज बी. एन. आई. विश्व के 75 देशो में व भारत के 109 शहरों में हैं व रायपुर रीजन में कुल 9 चैपटर्स हैं जिनके 460 मेम्बर्स हैं जो विगत 5 वर्षों में लगभग 815 करोड़ का व्यापार आपस मे कर चुके हैं।


बी. एन. आई. हर साल की तरह इस वर्ष भी अपना मेम्बर्स डे जोश के नाम से आयोजित कर रहा है, जिसमे रायपुर शहर के लगभग 500 व्यापारी अपने परिवार के साथ इस आयोजन में शरीक हो रहे हैं।


साथ ही बी. एन. आई. के इस आयोजन में विभिन्न राज्यों व शहरों के कई नामचीन हस्तिया और व्यापारी व बी. एन.आई. के सदस्य इस आयोजन में आ रहे हैं।


जहाँ इस आयोजन में सदस्य एक दूसरे से मिल कर अपने व्यापार को बढ़ाएंगे व नेटवर्किंग करेंगे वही कई रंगा रंग कार्यक्रमों का आयोजन भी होगा, जहां मेम्बर्स सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आनन्द लेंगे वही उनके उत्कृष्ट कार्यो के लिये उन्हें सम्मानित भी किया जाएगा।


इस आयोजन में ब्यूरोचीफ और संवाददाताओ को ससम्मान आमंत्रित किया गया है। इसकी जानकारी रायपुर रीजन के एक्जीक्युटी डायरेक्टर श्री राजेश बाईश्या जी ने दी यह कार्यक्रम कल 2 बजे से गणेश वंदना से प्रारंभ होगा।