Breaking News :

कांग्रेस प्रत्याशी के आमसभा में नजर आए स्कूली बच्चे, प्रिंसिपल पर होगी निलंबन की कार्रवाई

कोरिया। जिले में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव प्रचार (Election campaign) जोरो पर है. राजनीतिक दलों के दिग्गज नेता अपने-अपने प्रत्याशियों के पक्ष में आम सभाएं ले रहे हैं. इसी बीच बैकुंठपुर विधानसभा (Baikunthpur Assembly) के पटना क्षेत्र में आयोजित कांग्रेस की आमसभा में बड़ी संख्या में स्कूली बच्चे नजर आए, जिसकी जानकारी मिलने पर आचार संहिता का उल्लंघन की शिकायत भाजपा नेताओं द्वारा चुनाव आयोग से किए जाने की बात कही गई है.दरअसल, गुरुवार को विधानसभा अध्यक्ष डा. चरण दास महंत कोरिया पहुंचे.

जहां उन्होंने पटना क्षेत्र के स्वामी आत्मानंद करजी के स्कूल मैदान में कांग्रेस की आमसभा ली. इस दौरान बड़ी संख्या में स्कूल के छात्र और छात्राएं सभा में खड़े और बैठे हुए नजर आए. स्कूली बच्चों ने पूछने पर बताया कि, स्कूल के प्रिंसिपल ने उन्हें आमसभा में जाने को कहा था.

बताया जा रहा है कि, विधानसभा अध्यक्ष डा. महंत के कार्यक्रम में आम लोगों की उपस्थिति काफी कम थी, जिसके बाद स्कूल की छुट्टी करा दी गई. पूरे मामले में प्रशासन की लापरवाही भी सामने आई है. चालू सत्र के दौरान शासकीय विद्यालय परिसर में कांग्रेस को आमसभा की अनुमति क्यों दी गई?