Breaking News :

स्पा सेंटर में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा पुलिस ने किया भंडाफोड़, 4 युवतियों सहित 6 युवकों को संदिग्ध अवस्था में किया गया गिरफ्तार...

खबर जालोर ज़िले के भीनमाल से है, जहां पर पुलिस ने होटल और स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के अवैध कारोबार का भांडाफोड़ किया है. पुलिस ने एक होटल और स्पा सेंटर से 10 लोगों को गिरफ्तार किया है. दरअसल, भीनमाल शहर के राजस्थान होटल और रामसीन रोड पर जम्भेश्वर होटल के पीछे स्थित एक स्पा सेंटर की आड़ में चल यह सेक्स रैकेट चल रहा था. इसकी काफी समय से पुलिस को देह व्यापार होने की जानकारी मिल रही थी. 


ऐसे में पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना रात्रि में ही छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने पीटा एक्ट के तहत 4 युवतियों और 6 युवकों को संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार किया. वहीं, यह युवतियां बाहर की बताई जा रही हैं. पुलिस ने इनके विरुद्ध पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की. फ़िलहाल पुलिस पकड़े गए युवक और युवतियों से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि इनके तार कहां-कहां से जुड़े हैं.


बताया जा रहा है कि भीनमाल शहर में काफी समय शहर की होटलों और मसाज सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट का धंधा काफी समय से चल रहा है. होटल संचालक बाहर से युवतियों को लाकर होटल पर लड़कियों से वेश्यावृति का धंधा करवाता था, जिससे शहर का माहौल बिगड़ा हुआ है लेकिन पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही थी. ऐसे में डीवाईएसपी ने रात्रि में ही मुखबिर की सूचना पर बोगस ग्राहक बनाकर होटल ओर स्पा सेंटर पर छापेमारी की है. 6 युवक और 4 युवतियों को संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार किया. पुलिस की इस रेड से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है.