Breaking News :

आसाराम की मुसीबतें जेल में भी नहीं हो रहीं कम , आश्रम के अंदर कार में मिली 4 दिन से लापता लड़की का शव..

नाबालिग से रेप के आरोप में जेल में बंद आसाराम की मुसीबतें जेल में भी कम नहीं हो रहीं हैं. उत्तर प्रदेश के बहराइच रोड स्थित आसाराम बापू के आश्रम के अंदर एक ऑल्टो कार में गुरुवार देर रात एक लड़की की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. यह लड़की 4 दिन पहले लापता हुई थी. लाश मिलने के बाद पुलिस ने आश्रम को सील कर दिया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. मौके पर पुलिस बल को तैनात किया गया है.


आश्रम कर्मचारियों ने दी पुलिस को सूचना


जानकारी के मुताबिक, गुरुवार देर रात गोंडा पुलिस को सूचना मिली कि बहराइच रोड स्थित आसाराम में एक कार में 12 साल की लड़की का शव मिला है. यह सूचना जैसे ही फैली इलाके में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. जांच में पता चला कि लड़की का घर आश्रम से कुछ दूरी पर है और वह घर से 4 दिन पहले लापता हुई थी. पूछताछ में सामने आया है कि यह जिस कार में शव मिला है वह आश्रम में कई दिनों से खड़ी थी. गुरुवार देर रात जब कार से काफी दुर्गंध आई तो आश्रम के कर्मचारियों ने उसे खोलकर देखा. अंदर लाश देखकर हड़कंप मच गया. फौरन पुलिस को इसकी सूचना आश्रम के कर्मचारियों ने ही दी. पुलिस और फॉरेंसिक टीम आश्रम और गाड़ी की जांच कर रही है.


'जिन लोगों ने पति को लापता किया, उन्हीं ने बच्ची को मारा है'


वहीं, बच्ची की मां ने बताया है कि मंगलवार रात से मेरी बच्ची लापता हो गई थी. हमने आसपास के क्षेत्रों में ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला था. पुलिस को भी मामले की सूचना दी थी. अचानक पता चला कि उसकी लाश आश्रम में खड़ी एक कार में मिली है. उन्होंने बताया कि कुछ साल पहले मेरे पति भी अचानक लापता हो गए थे. जिन लोगों ने मेरे पति को लापता किया है, उन्हीं लोगों ने मेरी बच्ची की हत्या की है. बच्ची की मां ने कुछ नामजद लोगों के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है. 


पुलिस गंभीरता से कर रही जांच


इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज प्रजापति का कहना है कि मंगलवार को एक बच्ची की गुमशुदा होने की सूचना मिली थी और रात में आसाराम आश्रम के अंदर बच्ची का शव मिला है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आसाराम आश्रम को सील कर दिया है. पुलिस की टीम मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.