Breaking News :

16 नवंबर को 'बुधादित्य योग' से बदल जाएगा इस राशि वालों का नसीब, पैसों से भरेगी तिजोरी


ज्योतिष शास्त्र के अनुसार एक ही राशियों में दो ग्रहों का मिलना युति कहलाती है. इसका सभी राशियों के जीवन पर शुभ या अशुभ प्रभाव पड़ता है. 16 नवंबर को वृश्चिक राशि में सूर्य और बुध की युति से बुधादित्या योग बनने जा रहा है. इस योग के बनने से दिन राशियों के जातकों को विशेष रूप से लाभ होगा. मकर राशि सूर्य और बुध की वृश्चिक राशि में युति से इस राशि के जातकों को भी खास लाभ होने वाला है. इस दौवरान व्यापार में जबरदस्त लाभ होगा.


 वहीं, नौकरी पेशा लोगों को भी नए नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. अगर आप कोई नया व्यापार शुरू करने की सोच रहे हैं, तो ये समय आपके लिए अनुकूल है. कुंभ राशि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुंभ राशि के जातकों के लिए भी ये योग खूब सारे शुभ फल लाने जा रहा है. इस दौरान इस राशि के जातकों के व्यापार और नौकरी के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. साथ ही, धन लाभ की संभावनाएं भी दिख रही हैं. ये समय व्यापार में विस्तार के लिए बहुत अनुकूल है. कन्या राशि बुधादित्य राजयोग के निर्माण का लाभ कन्या राशि के जातकों को भी विशेष रूप से होने वाला है. बता दें कि इस राशि के 7वें भाव में ये युति होने जा रही है. इससे पराक्रम में वृद्धि होगी और पदोन्नति की संभावना बढ़ेगी.परिवार के साथ अच्छा समय बिताने को मिलेगा. इतना ही नहीं, इस समय भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा.


सिंह राशि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार वृश्चिक राशि में सूर्य और बुध की युति से इस राशि के जातकों को विशेष लाभ होगा. बता दें कि इस राशि के जातकों की कुंडली में पांचवे भाव में इस युति का निर्माण हो रहा है. इस दौरान इस राशि के जातक जमीन या वाहन खरीदने की संभवना है. इस युति से भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी. इस राशि के जातकों को परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा. वहीं, धनलाभ के संयोग भी बन रहा है.