Breaking News :

दसवी कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी , सुसाइड नोट में लिखा कुछ ऐसा कि आंखों में आंसू आ जाए

महोबा से एक शर्मनाक खबर सामने आई है. जहां 10  वी कक्षा में पढ़ने वाली  एक छात्रा ने ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर फांसी पर लटक कर खुदकुशी कर ली है. जहां मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने गांव के ही एक युवक पर रेप का आरोप लगाया है. पीड़िता ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया गया और उसके न्यूड फोटो खींचकर वायरल करने की धमकी भी दी गई.


परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की. परिवार के लोगों ने जब उसे फांसी के फंदे पर लटका हुआ देखा तो तत्काल शहर कोतवाली पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा. मौके से पुलिस को शव के पास से ही एक सुसाइड नोट भी बरामद किया , जिसमें छात्रा ने उसके साथ हुए रेप और न्यूड फोटो खींचे जाने की बात लिखी. पीड़िता ने दो पेज के सुसाइड नोट में गांव के ही एक युवक पर दुष्कर्म और मोबाइल से न्यूड फोटो खींचने का आरोप लगाया.


पीड़िता ने आरोपी के परिजनों पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. साथ ही सुसाइड नोट में आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई और फांसी दिए जाने की मांग भी की है. छात्रा के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. वहीं इस पूरे मामले में सीओ सिटी रामप्रवेश राय ने बताया कि मौके पर जाकर जांच की गई है. साथ ही परिवार द्वारा दी गई सूचना के आधार पर मुकदमा लिखकर आगे की कार्रवाई की जा रही है.