Breaking News :

उप्र में लापता छात्र का शव बरामद

नोएडा, चार मार्च (भाषा) उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्ध नगर जिले के सूरजपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले एक छात्र के शव को शुक्रवार को पुलिस ने दादरी के कोट नहर पुल के निकट से बरामद कर लिया।


अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) इलामारन ने बताया कि सुबह बीए एलएलबी अंतिम वर्ष के छात्र रोबिन सिंह केशव के शव को कोट नहर के पास से बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मृतक के कपड़े और मोबाइल फोन आदि बरामद करने का प्रयास कर रही है।


उन्होंने बताया कि सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के पाली गांव निवासी पोस्टमैन मगन सिंह का बेटा रोबिन सिंह (23) 27 फरवरी को संदिग्ध हालात में लापता हो गया था। उन्होंने बताया कि परिजन और पुलिस को मंगलवार सुबह सूचना मिली कि रोबिन सिंह की हत्या कर शव गांव की नहर में फेंक दिया गया है।


पुलिस ने मामले में रोबिन के ताऊ फिरे सिंह की तहरीर पर पाली गांव के तीन सगे भाइयों सुबोध, रवि, सागर, एक नाबालिग और अन्य पर मुकदमा दर्ज किया है।


पुलिस के अनुसार ऐसी आशंका है कि प्रेम प्रसंग के चलते छात्र रोबिन की हत्या की गई है।


पुलिस के अनुसार पूछताछ में पता चला है कि आरोपियों ने दोस्त की मदद से शव नहर में फेंकने के बाद नहर के किनारे ही मोबाइल झाड़ियों में फेंक दिया था। पुलिस मोबाइल बरामद करने का प्रयास कर रही है।