Breaking News :

कोरोना वैक्सीन लगते ही 4 साल पुराना लकवा पीड़ित हुआ ठीक...

कोरोना कि तीसरी लहर आने वाली है कोरोना के आंकडे  प्रतिदिन बढ रहे है. और इसको रोकने के लिए सरकार बहुत तेजी से वैक्सीनेसन करवा रही है. इसी बीच कोरोना वैक्सीन से जुड़ा हुआ एक अजीबोगरीब मामला झारखंड से सामने आया है, जहां लकवा के एक मरीज को कोरोना वैक्सीन लगाई गई. दूसरे ही दिन वो उठकर चलने लगा. ये देखकर सब हैरान रह गए कि 4 साल से बिस्तर पर पड़ा लकवे का मरीज अचानक कैसे ठीक हो गया. आपको बता दें कि पहले भी कोरोना वैक्सीन से लकवे के मरीजों के ठीक होने की खबर सामने आई हैं.

            

जानकारी के अनुसार, ये मामला झारखंड के बोकारो के सलगाडीह गांव का है. इस गांव के 55 साल के दुलारचंद मुंडा पिछले चार साल से बिस्तर से भी नहीं उठ पा रहे थे. लेकिन अब दावा किया जा रहा है कि कोरोना वैक्सीन की एक डोज से ही वो बिल्कुल ठीक हो गए. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनको कोरोना की कोविशील्ड वैक्सीन की पहली डोज दी गई थी.

दुलारचंद ने बताया कि  'इस वैक्सीन को लगाकर मैं बहुत ही खुश हूं. 4 जनवरी को वैक्सीन लेने के बाद से मेरे पैरों में गति आ गई है.' उनके बारे में जानकारी है कि एक सड़क हादसे के बाद से वो ना तो चल पाते थे और ना ही बोल ही पाते थे. इस चमत्कारी घटना को देखने के बाद बोकारो के डॉक्टर भी उसकी मेडिकल हिस्ट्री देखकर कह रहे हैं कि वैज्ञानिकों को इसपर रिसर्च करना होगा.