Breaking News :

Rocketry Box Office Collection Day : बॉक्स ऑफिस पर फिर पिटी फिल्म,फ्लॉप रहा शाहरुख खान का कमबैक कैमियो!

आर माधवन की फिल्म Rocketry शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख खान ने कैमियो रोल किया है और इसे 5 भाषाओं (हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और अंग्रेजी) में रिलीज किया गया है। फिल्म की कहानी Indian Space Research Organisation (ISRO) के पूर्व रॉकेट साइंटिस्ट नांबी नारायणन की जिंदगी पर आधारित है।


आदित्य रॉय कपूर के साथ माधवन की टक्कर

फिल्म की सीधी टक्कर बॉलीवुड फिल्म Om The Battle Within के साथ है। हालांकि दोनों ही अपने आप में बिलकुल अलग तरह की फिल्में हैं लेकिन फिर भी दोनों के क्लैश से टिकटों की बिक्री में फर्क आने के आसार हैं। एक्सपर्ट्स की मानें तो रॉकेट्री को माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिलेगा और अगर ये फिल्म धीमी शुरुआत भी करती है तो भी आगे इसके बिजनेस में सुधार आ सकता है।


Rocketry The Nambi Effect Day 1 Collection

ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने बताया कि आर माधवन की फिल्म कॉमर्शियल मूवी नहीं है और ये अपनी तरह के ऑडियंस को ही अट्रैक्ट कर पाएगी। बात करें फर्स्ट डे कलेक्शन की तो सिर्फ भारत से फिल्म ने 1 करोड़ 7 लाख रुपये का बिजनेस पहले दिन किया है। हालांकि दूसरे दिन फिल्म के बिजनेस में ग्रोथ देखने को मिल सकती है।

वापसी के साथ ही फिर पिटे शाहरुख खान!

एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का दूसरे दिन का बिजनेस 2 करोड़ 50 लाख रुपये रह सकता है लेकिन यहां पर गौर करने की बात ये है कि शाहरुख खान ने लंबे वक्त बाद बड़े पर्दे पर एक कैमियो रोल के जरिए वापसी की है  लेकिन उनकी फिल्म फिर एक बार बुरी तरह फ्लॉप होती नजर आ रही है। शाहरुख खान इससे पहले फिल्म जीरो में नजर आए थे जो बड़ी फ्लॉप साबित हुई।