Breaking News :

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने निर्वाचन आयोग के कार्य पर उठाए सवाल, कहा- कांग्रेस के दबाव में काम कर रहा आयोग

रायपुर। पूर्व मंत्री और कुरुद से भाजपा प्रत्याशी अजय चंद्राकर ने भाजपा जिला कार्यालय एकात्म परिसर में प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने निर्वाचन आयोग के कार्य पर सवाल उठाया और कहा कि कांग्रेस के दबाव में निर्वाचन आयोग काम कर रहा है.

कांग्रेस पर अमर्यादित टिप्पणी करने का आरोप लगते हुए अजय चंद्राकर ने कहा, चुनाव संपादित होने के बाद चुनाव आयोग पर मुख्यमंत्री ने अमर्यादित टिप्पणी की. VVPAT पर सवाल उठाए थे. इस पर निर्वाचन आयोग का स्पष्टीकरण आया लेकिन बीजेपी के उच्च स्तरीय प्रतिनिधिमंडल ने निर्वाचन आयोग से कई बार शिकायत की.

कर्मचारी वर्ग कांग्रेस से नाराज है इसलिए ड्यूटी चार्ट से नाम न हटाकर 25 हजार लोग वोट से वंचित रह गए. 16 नवंबर को प्रचार थमने के बाद भी गाजे बाजे के साथ चुनाव प्रचार किया गया. इसे लेकर पूरे प्रदेश में हमने शिकायत की. मगर उन्हें मतदान से लंबित माना गया और निरस्त मान लिया गया. हमारा पक्ष सुना ही नहीं गया. भरता निर्वाचन आयोग के पास हम शिकायत कराएंगे.

मतगणना की व्यवस्था और स्ट्रांग रूम, बैलेट पेपर, बुजुर्गों के मतदान की जानकारी नहीं दी जा रही है. सत्ता दल को फायदा पहुंचाया जा रहा है. कांग्रेस के दबाव में निर्वाचन आयोग काम कर रहा है. लोकतंत्र में सरकार स्थाई नहीं होती. 3 दिसंबर को भाजपा सरकार बनाने जा रहीं है.