Breaking News :

Bigg Boss के घर में चार दिन भी नहीं टिकी इन सितारों की दोस्ती, अब सुंबुल और शालीन भनोट में भी खिंची तलवारें



Bigg Boss 16: सलमान खान के धमाकेदार शो 'बिग बॉस 16' इन दिनों टीवी पर खूब धूम मचा रहा है। बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स का गुस्सा और उनकी गेम तो देखने को मिलती ही है, साथ ही बिग बॉस के घर में कई बार रिश्तों को बनते-बिगड़ते भी देखा जाता है। जहां कोई अपने प्यार का इजहार करता है तो वहीं इस घर से शुरू हुई लोगों की दोस्ती आगे तक चलती है। लेकिन 'बिग बॉस' के ही कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसे भी रहे हैं, जिनकी दोस्ती घर में चार दिन भी नहीं टिक पाई। इस लिस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला-आसिम रियाज से लेकर जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलैक तक शामिल हैं। 


हैरान होने वाली बात तो यह है कि लिस्ट में शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) का नाम भी जुड़ चुका है। अर्चना गौतम-प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhay-Archana Gautam) प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम 'बिग बॉस 16' में काफी अच्छे दोस्त बन गए थे। लेकिन काम को लेकर दोनों का जबरदस्त झगड़ा हुआ। इसके साथ ही अर्चना ने शेखर सुमन के सामने प्रियंका को अनहाइजेनिक कहा था। 'बिग बॉस 16' में शालीन भनोट और सुंबुल तौकीर खान की दोस्ती टूटने की कगार पर पहुंच गई है। दरअसल, नॉमिनेशन टास्क में शालीन ने सुंबुल की जगह टीना को सपोर्ट किया, जिसपर एक्ट्रेस को काफी बुरा लगा। दोनों के बीच जमकर बहस भी हुई।


जैस्मिन भसीन-रुबीना दिलैक (Jasmin Bhasin-Rubina Dilaik) जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलैक 'बिग बॉस 14' की शुरुआत में काफी अच्छे दोस्त बन गए थे। लेकिन गेम जैसे-जैसे आगे बढ़ी, दोनों में दरार आनी शुरू हो गई थी। अर्शी खान-शिल्पा शिंदे (Arshi Khan-Shilpa Shinde) 'बिग बॉस 11' में अर्शी खान और शिल्पा शिंदे ने भी लोगों का खूब ध्यान खींचा था। हालांकि उनकी यह दोस्ती भी लंबे समय तक कायम नहीं रही थी।