Breaking News :

पुलिस की चेतावनी: देर रात घूमने वालों की अब खैर नहीं, पढ़े पूरी खबरें



राजनांदगांव। शहर में अपराध नियंत्रण के लिए पुलिस एक्शन मोड में आ गई है। शहर से लेकर आउटर तक शाम होते ही पुलिस गश्त कर रही है। गश्त दल की अगुवाई खुद अफसर कर रहे हैं। एसपी प्रफुल्ल ठाकुर खुद ही अफसर-जवानों के साथ बाइक में गश्त करने निकले। शुक्रवार को देवउठनी का त्योहार मनया गया। शाम में बाजार में भी खासी भीड़ थी। 


इसे देखते हुए एसपी ठाकुर, एएसपी लखन पटेल शहर थाना के प्रभारियों व जवानों के साथ बाजार क्षेत्र में गश्त करते रहे। उन्होंने मानव मंदिर चौक, आजाद चौक, गुड़ाखू लाइन, सिनेमा लाइन सहित प्रमुख चौक चौराहों की निगरानी की। वहीं संदिग्ध रुप से घूम रहे लोगों से पूछताछ भी की गई। संदिग्धों की मौके पर ही तलाशी भी ली गई। बेवजह घूम रहे युवकों को सख्त हिदायत दी गई। इसके अलावा पुलिस टीम आउटर के हिस्से में भी गश्त करते पहुंची। जहां सुनसान इलाकों में डेरा जमाकर बैठे लोगों को खदेड़ा गया व चेतावनी दी गई।


 अपराध नियंत्रण के लिए पुलिस ने दूसरे प्रदेश व जिलों से दाखिल होने वालों की निगरानी भी शुरू कर दी है। खासकर चोरी की वारदात को रोकने के लिए ऐसी पहल की जा रही है। दूसरे प्रदेश से सामान बेचने आने वालों को मुसाफिरी दर्ज कराने की हिदायत दी जा रही है। थाने में सूचना देने के बाद ही उन्हें फेरी लगाने कहा जा रहा है। इसके अलावा रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, लॉज और धर्मशालाओं में भी पुलिस की टीम निगरानी कर रही है।