Breaking News :

दोस्तों के साथ नहाने गया नाबालिग तेज बहाव में बहा, 14 घंटे बाद शव हुआ बरामद

जांजगीर-चांपा : जिले के हसदेव बांगो नहर में कल शाम अपने दोस्तों के साथ नहाने आया नाबालिग नहर के तेज बहाव में बह गया था. घटना के बाद से ही नाबालिग को तलाशने में एसडीआरएफ और पुलिस की टीम जुटी हुई थी. जहां घटना के 14 घंटे बाद नीतीश तिवारी के शव बरामद कर लिया गया है. बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया गया है. ये हादसा जांजगीर नवागढ़ के बड़े नहर में हुआ था.

जानकारी के अनुसार, नवागढ़ के बड़े नहर में तीन दोस्त नहाने गए हुए थे. दो दोस्त नहर के ऊपर खड़े थे और तभी नितीश तिवारी (उम्र 14 वर्ष) बाजार पारा जांजगीर निवासी नहाने के लिए पानी में उतर गया. नहाते वक्त पैर फिसलने से नितीश तिवारी पानी के तेज बहाव में बह गया. नहर में बहते हुए साथी को बचाने के लिए उसके एक दोस्त ने प्रयास किया लेकिन बहाव के कारण उसे सफलता नहीं मिली और मदद के लिए गुहार लगाने लगा. घटना की सूचना मिलने पर आसपास के लोगों ने तलाश शुरू कर दी. वहीं पुलिस की टीम ने नाबालिग की तलाश के लिए गोताखोर को भी बुलाया था.

घटना के बाद से सिटी कोतवाली पुलिस और एसडीआरएफ की टीम लगातार नाबालिग को तलाशने में जुटी हुई थी. उनके प्रयास से सुबह घटना के 14 घंटे बाद नीतीश तिवारी का शव धुरकोट भैसदा पुल माइनर के पास मिला है. पुलिस ने शव पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिऐ भेज दिया है. बताया जा रहा है कि मृतक नितीश तिवारी स्वामी आत्मानंद स्कूल जांजगीर की कक्षा आठवीं में पढ़ रहा था.