Breaking News :

मां को अकेली पाकर शराब के नशे में धुत बेटे ने किया रेप, थाने पहुंची पीड़िता ने सुनाई ये दर्दभरी दास्तां

खरोरा : क्षेत्र से रिश्तो को शर्म सार कर देने वाली घटना सामने आयी है। जिसे सुन कर किसी भी का भी शर्म से सर नीचे हो जाये। यहां के शराब के नशें में धुत संगे बेटे ने अपने मॉ के साथ दुष्कर्म की घटना  को आंजम दिया है। इस वाक्या की जानकारी गांव में फैलते ही यहां के ग्रामीणों प्रसाशन से आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग की है। 

मिली जानकारी के अनुसार खरोरा थाना क्षेत्र के कोसरंगी गांव का है। जहां 21 अप्रैल को शराब के नशे में धुत बेटा अपने घर पहुंचा और घर में अपनी मां को अकेला देख शराबी बेटा ने जिस मां ने अपनी कोख में 9 महिने तक रखा उसी मां के साथ दुष्कर्म की घटना को आंजम दिया है। जिसके बाद अगले दिन महिला ने थाने में जाकर बेटे के खिलाफ अपराध दर्ज करया। पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ दुष्कर्म की धारा के तहत  मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। 


 गांव के आक्रोशित ग्रामीण युवक को तत्काल फांसी की सजा देने की मांग पर अड़े हुए हैं. ग्रामीणों का कहना है कि इस अपराध पर सख्त से सख्त सजा देने से ही समाज में सही संदेश जाएगा. दूसरी ओर घटना के बाद से मां जहां सदमे की स्थिति में है, वहीं आरोपी की बहनें भी कुछ बोल नहीं पा रही हैं.