Breaking News :

एक फ्रेम में सलमान खान और ऐश्वर्या राय, वायरल हो रही फोटो देख खुशी से झूमे फैंस



शनिवार से रविवार तक मुंबई में 'नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर' लॉन्च का इवेंट चला। इस इवेंट में बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। बॉलीवुड सितारों से लेकर हॉलीवुड स्टार्स और पॉलिटिशन सभी इस दो दिन के इवेंट में शामिल हुए। जिसकी तमाम फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। लेकिन इस सभी फोटोज में एक ऐसी फोटो सामने आई है, जो आते ही वायरल हो गई है और टॉक ऑफ द टाउन बन गई है। सालों बाद साथ आए सलमान औऱ ऐश्वर्या



दरअसल, वायरल हो रही फोटो में सालों बाद बॉलीवुड के भाई सलमान खान और विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन एक फ्रेम में कैप्चर हुए हैं। जी हां, इस फोटो में शाहरुख खान और सलमान खान को नीता अंबानी, टिम हॉलैंड और जेंडाया के साथ पोज देते देखा जा सकता है। वहीं, इसी फ्रेम में ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपनी बेटी अराध्या के साथ कैमरे में कैद हो गई हैं। हालांकि, वह इस फोटो का हिस्सा नहीं है, वह अपोजिट साइड देख रही हैं और उनका चेहरा बालों से कवर है लेकिन अराध्या इस फोटो में साफ नजर आ रही हैं।


फोटो देख खुशी से झूमे फैंस ये फोटो सामने आते ही फैंस तो इस पर खूब चर्चा कर रहे हैं। हालांकि, सलमान और ऐश्वर्या को तो पता भी नहीं है कि वह एक ही फ्रेम में क्लिक हो गए हैं। लेकिन दोनों के इतने सालों बाद एक साथ देख फैंस तो काफी खुश हो गए है और जमकर इस फोटो पर कमेंट कर रहे हैं। कभी रिलेशनशिप में थे सलमान-ऐश्वर्या बता दें कि, एक समय था जब सलमान खान और ऐश्वर्या रिलेशनशिप में थे। हालांकि, कुछ टाइम बाद दोनों अलग हो गए। जहां ऐश्वर्या ने तो अभिषेक बच्चन से शादी कर ली, लेकिन सलमान खान आज भी सिंगल हैं।