Breaking News :

शर्मनाक : नाबालिक छात्रा के साथ 3 बदमाशों ने किया सामूहिक दुष्कर्म जाने दर्दनाक मामला



धौलपुर। धौलपुर के सदर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. खेत पर गई 11वीं की छात्रा के साथ गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म किया, जबकि 2 अन्य युवकों ने उसकी मदद की. नाबालिग के चिल्लाने पर गांव के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी भागने लगा। इस दौरान ग्रामीणों ने एक युवक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। उधर, घटना के बाद परिजन नाबालिग को गंभीर हालत में लेकर धौलपुर अस्पताल पहुंचे, जहां उसका इलाज चल रहा है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस गांव पहुंची, जहां ग्रामीणों की पिटाई से युवक घायल हो गया. पुलिस ने आरोपी युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया है।


महिला थानाधिकारी मंजू फौजदार ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा के साथ गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म किया, जिसकी मदद दो साथियों ने की. परिजनों ने थाने में दर्ज रिपोर्ट में बताया कि नाबालिग अपनी मां के साथ खेत पर गई थी. कुछ देर बाद उसकी मां घर लौट आई थी और नाबालिग अकेली रह गई थी। इस दौरान गांव के ही 3 युवक मौके पर पहुंच गए। इस दौरान श्री भगवान व कमल सिंह सड़क पर खड़े थे, जबकि तीसरे आरोपी बलदेव ने नाबालिग के साथ खेत में दुष्कर्म किया.




परिजनों ने बताया कि नाबालिग के चिल्लाने पर गांव के कुछ लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी युवक भागने लगा, लेकिन ग्रामीणों ने बलदेव को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी. इसके बाद वह नाबालिग को बेहोशी की हालत में लेकर अस्पताल पहुंचा, जहां उसका इलाज चल रहा है। थानाधिकारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, जहां ग्रामीणों की पिटाई से आरोपी बलदेव घायल हो गया, जिसे पुलिस अभिरक्षा में ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया गया है. नाबालिग के बयान के आधार पर पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है, जिसकी जांच सीओ सिटी सुरेश सांखला को सौंपी गई है. सभी आरोपियों की उम्र 20 से 24 साल बताई जा रही है।