Breaking News :

क्या अनन्या पांडे को डेट कर रहे हैं आदित्य रॉय कपूर ? बढ़ रही हैं दोनों की नजदीकियां


फिल्म इंडस्ट्री से आए दिन पैचअप और ब्रेकअप की खबरें सामने आती रहती हैं। इंडस्ट्री में नए रिश्ते बनना और बिगड़ना कोई नई बात नहीं है। एक्ट्रेस और एक्टर की पर्सनल लाइफ से जुड़ी खबरें खूब सुर्खियां बटोरती है और फैन्स भी जानने के लिए बेताब रहते हैं कि आखिर उनके पसंदीदा एक्टर और एक्ट्रेस की जिंदगी में कौन ऐसा शख्स है जिस पर वह जान छिड़कते हैं? बात की जाए बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) की तो उनकी पर्सनल लाइफ में इन दिनों खूब उथल-पुथल मची हुई है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो इन दिनों एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) संग उनकी नजदीकियां बढ़ रही हैं।


ईशान संग हुआ ब्रेकअप 

बीते कुछ सालों से अनन्या पांडे और ईशान खट्टर के रिलेशनशिप को लेकर खूब चर्चा हुई। हाल ही में खबर आई थी कि ईशान खट्टर और अनन्या पांडे अब एक-दूसरे से अलग (Ananya Panday and Ishaan Khattar Breakup) हो चुके हैं। दोनों पिछले तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों की मुलाकात फिल्म खाली पीली के सेट पर हुई थी और इसी दौरान दोनों की नजदीकियां भी बढ़ी। खैर इसी साल अप्रैल के महीने में ही अनन्या पांडे और ईशान खट्टर के ब्रेकअप की खबरें सामने आई हैं।


आदित्य और अनन्या की बॉन्डिंग 

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक आदित्य और अनन्या वक्त बीतने के साथ-साथ और भी करीब आते जा रहे हैं। वैसे देखा जाए तो दोनों को पब्लिकली काफी कम ही देखा गया है। फिलहाल इस बात को लेकर अभी कोई पुख्ता सबूत नहीं है कि दोनों के बीच सिर्फ दोस्ती है या फिर दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं? अगर दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं तो यकीनन जल्द ही इससे जुड़ी कोई बड़ी अपडेट सामने आ सकती है।