Breaking News :

हत्या की आशंका: कब्र से निकाला गया गर्भवती का शव


बिलासपुर। जिले के पचपेड़ी थाना इलाके में एक गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। ससुराल वालों ने मायके में किसी को बताये बिना उसका शव दफना दिया। घटना की जानकारी तब मिली जब भाई राखी बंधवाने वहां पहुंचा। पुलिस ने कब्र को खुदवाकर शव बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जानकारी के अनुसार मनवा ग्राम पंचायत के फूलकरण की पत्नी महेश्वरी पटेल (30 वर्ष) अपने भाई को राखी बांधने के लिए मायके पहुंचने वाली थी लेकिन नहीं आई। 


राखी के दिन भाई वनोद पटेल अपनी भाभी के साथ उसके मायके गया था। वहां से लौटते हुए वह बहन से राखी बंधवाने के लिए मनवा ग्राम पहुंचा। वहां जाने पर मालूम हुआ कि एक दिन पहले उसकी बहन की मौत हो गई है। ससुराल वालों ने बिना किसी को बताये उसका शव दफना दिया है। विनोद पटेल ने इसकी सूचना पचपेड़ी पुलिस को दी। पुलिस ने पहुंचकर ससुराल वालों से पूछताछ की। पति फूलकरण और उसके माता पिता ने बताया कि घटना के दिन वे सभी सुबह का खाना खाकर खेत चले गए थे। इसी बीच आसपास के कुछ लोगों ने पहुंचकर उन्हें बताया कि महेश्वरी पटेल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। 


पति और सास-ससुर भागते हुए घर पहुंचे। वहां महेश्वरी पटेल फंदे पर लटकी हुए मिली। उन्होंने देखा तो सांस रुक चुकी थी। शव को उतारकर उन्होंने दफनाने की क्रिया कर्म कर दी। पुलिस पूछताछ में ससुराल वाले यह नहीं बता पाये कि जब फांसी की घटना थी तो इसकी जानकारी विवाहिता के मायके में और पुलिस क्यों नही दी। पुलिस ने शव को कब्र खोदकर बाहर निकाला और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।