Breaking News :

आईएएस टीना डाबी जल्द ही शादी करने वाली है , जाने कौन है हमसफर..

आईएएस टीना डाबी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम के माध्यम से उन्होंने सभी से ये खुशखबरी शेयर की है. उन्होंने 2013 बैच के आईएएस प्रदीप गवांडे  से सगाई कर अपने रिश्ते को जगजाहिर किया है. दोनों आने वाली 22 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. इससे पहले टीना का 2021 में आईएएस अतहर खान से तलाक हुआ था. अपनी जिंदगी में आगे बढ़ते हुए टीना ने एक बार फिर शादी करने का फैसला लिया है.

अपनी शादी की खबर सभी से साझा करते हुए टीना ने इस तस्वीर में लिखा, "मैंने वो मुस्कुराहट पहन रही है जो तुमने मुझे दी है." इन तस्वीरों में दोनों की खुशी साफ झलक रही है. टीना ने जहां लाल साड़ी को सगाई के लिए चुना वहीं प्रदीप भी लाल कुरते में नजर आ रहे हैं. सचमुच सादगी में अपार सुंदरता होती है जो टीना की इस तस्वीर में देखी जा सकती है. उन्होंने मिनिमल मेकअप और एक्सेसरीज को अपने इस लुक के लिए चुना है.

टीना डाबी के होने वाले पति प्रदीप गवांडे आईएएस अफसर हैं और इससे पहले डॉक्टर भी रह चुके हैं. उन्होंने भी टीना के साथ अपनी इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए सभी को अपने रिश्ते की इस नई शुरुआत की खबर दी.